आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस दिन होगी रिलीज, भंसाली प्रोडक्शन ने जारी की डेट

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 28th Jan 2022, 12:40 PM IST
  • संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की नई रिलीज डेट सामने आई है. अब ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलवा किए चा चुके हैं. आज भंसाली प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है.
आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी (फोटो-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठिवाड़ी' की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड है. फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही पूरी हो चुकी है और इसका टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. लेकिन कुछ कारणों से बार-बार इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है. आखिरी बार बताया गया था कि गंगूबाई काठियावाड़ी 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. लेकिन अब इसे लेकर एक और नई तारीख का एलान किया गया है. आज भंसाली प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर नया स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि- गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ये पहली फिल्म है जिसमें आलिया संयज लीला भंसाली के साथ उनकी किसी फिल्म में काम कर रही है. फिल्म का टीजर वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया और इसके बाद बेसब्री से लोग इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

Video: Bigg Boss 15 का ग्रैंड फिनाले होगा खास, शहनाज देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट

बता दें कि फिल्म को थिएटर्स रिलीज से पहले विश्व प्रीमियर 72 वें बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 10 फरवरी को दिखाया जाएगा. कुछ समय पहले ही इसकी घोषणा हुई थी. संजय लीला भंसाली ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था- “गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है, मैंने और मेरी टीम ने इस सपने को साकार करने के लिए बहुत मेहनत की है. हम प्रतिष्ठित बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के चुने जाने पर गर्व और सम्मान का अनुभव कर रहे हैं.”

फिल्म गंगूबाई काठियावाडी की स्टोरी की बात करें तो ये मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाडी की कहानी पर आधारित है. गंगूबाई पहले सेक्स वर्कर थी बाद में वह अंडरवर्ल्ड डॉन बन गई. गंगूबाई की शादी छोटी उम्र में हो जाती है, जिसके बाद उसका पति ने उन्हें 500 रुपए में बेच देता है. फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई के जीवन की कहानी और उनके संघर्ष को दर्शाती नजर आएगी.

मलयाली के बाद मौनी रॉय ने बंगाली कल्चर से की शादी, लाल जोड़े में लिए सूरज संग फेरे

अन्य खबरें