आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की नई डेट आई सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 12:51 PM IST
  • आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की नई रिलीज डेट सामने आई है. अब ये फिल्म अगले साल 18 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले भी फिल्म को लेकर कई बार रिलीज डेट में बदलाव किए गए हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. 
अगले साल फरवरी में रिलीज होगी आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तमाम हिट फिल्मों के साथ ही गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए भी फैंस काफी एक्साइडेट हैं. आलिया की मचअवेडेट फिल्म के लिए अब फैंस को थोड़ा और वेट करना पड़ेगा. दरअसल मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज का एलान किया है. अब ये फिल्म 18 फरवरी 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए जा चुके हैं. इससे पहले जानकारी दी गई थी कि गंगूबाई काठियावाड़ी को नए साल के मौके पर 6 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब फिल्म फरवरी में रिलीज होगी. भंसाली प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की ऑफिशियल जानकारी दी है

आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर ऐसी भी चर्चा भी कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. लेकिन अब धीरे धीरे सिनेमाघर खुलने लगे हैं और दर्शक भी फिल्म देखने के लिए थिएटर्स पहुंच रहे हैं. इसलिए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं किया गया. लेकिन खबरों की माने तो सिनेमाघर के बाद फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. वहीं मेकर्स इतनी बड़ी बजट की फिल्म को पहले ओटीटी पर रिलीज नहीं करना चाहती है.

Rajkumar Rao Patralekha Wedding: वायरल हो रहा राजकुमार-पत्रलेखा का वेडिंग कार्ड, आज होगी शादी !

गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा आलिया आरआरआर फिल्म में भी दिखाई देंगी. दोनों ही फिल्में अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. खबरों की माने तो दोनों फिल्में क्लैश होने वाली थी, इसलिए शायद गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हो. हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं है. गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया मुख्य भूमिका में दिखाई देगी. वहीं आरआरआर में उनका छोटा सा रोल है.

अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की पृथ्वीराज का टीजर रिलीज, इस दिन पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म

अन्य खबरें