फैंस की डिमांड पर मेकर्स ने Pushpa से हटाया अल्लू अर्जुन-रश्मिका का 'बोल्ड ब्रेस्ट टचिंग' सीन

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 11:23 AM IST
  • साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का पार्ट 1 सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को रिलीज हो चुका है. लेकिन फिल्म में एक बोल्ड 'ब्रेस्ट टचिंग' सीन दर्शकों को पसंद नहीं आया. मेकर्स ने फैंस की डिमांड पर इस सीन को फिल्म से हटा दिया है. अब थिएटर्स में ये सीन नहीं दिखाया जाएगा.
पुष्पा फिल्म से मेकर्स ने हटाया सीने को टच करने वाला बोल्ड सीन (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

साउथ सिनेमा के आइकन स्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.इसे तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है. कमाई के मामले में भी फिल्म रिकॉर्डतो़ड़ कमाई कर रही है. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है लेकिन फिल्म को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है. 

दरअसल फिल्म में दिखाए गए एक बोल्ड सीन पर तेलुगु दर्शकों ने नाराजगी जताई, जिसके बाद मेकर्स ने इसे हटाने का फैसला लिया. फिल्म के सीन में दिखाया जाता है कि पुष्पा और श्रीवल्ली कार में होते हैं इस दौरान सावर्जनिक स्थान पर रहते हुए भी पुष्पा (अल्लू अर्जुन) श्रीवल्ली (रश्मिका मंदाना) के ब्रेस्ट को टच करता है. जब श्रीवल्ली गुस्सा करती हैं तो वह कहते हैं कि एक हाथ में फोन था, ध्यान नहीं रहा दूसरा हाथ कहां चला गया.

Bigg Boss में राखी सावंत का पति बताने पर बुरे फंसे रितेश राज, जल्द होगी कार्रवाई

ये सीन तेलुगु परिवार के दर्शकों के पसंद नहीं आया. साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस सीन को लेकर नेगेटिव रिस्पॉन्स देखने को मिले. फैंस की भारी डिमांग पर मेकर्स ने अब फिल्म से ये सीन हटा दिया है. सोमावर से ही सिनेमाघरों में 'बोल्ड ब्रेस्ट टचिंग' सीन नहीं दिखाया जा रहा है.

पुष्पा की कमाई के मामले में बात करें तो महज तीन दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर डाली. इतना ही नहीं बाहुबली 2 के बाद पुष्पा टिकट बिक्री मामले में दूसरी बड़ी फिल्म है. फिल्म रिलीज के एक दिन पहले 16 दिसंबर की रात टिकट की बिक्री प्रति सेकंड होने लगी. इस तरह अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा साल की बड़ी ओपनर बन चुकी है.

Video: कुंवारे नहीं शादीशुदा पर आया सारा का दिल, स्वयंवर के लिए तैयार इन एक्टर्स की लिस्ट

 

अन्य खबरें