दोस्त ने पवन को दिया जन्मदिन का तोहफा, रिलीज किया गाना ‘हैप्पी बर्थडे पवन सिंह’

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 7:32 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह आज 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जनम्दिन के खास मौके पर हैप्पी बर्थडे पवन सिंह सॉन्ग का ऑडियो रिलीज किया गया है. 
हैप्पी बर्थडे पवन टू यू.फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिनेमा के सिंगर एक्टर पवन सिंह आज 5 जनवरी 2021 को अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. लेकिन पवन के खास दोस्त प्रशांत निशांत ने उनके जन्मदिन पर पवन को खास तोहफा दिया है.

पवन के जन्मदिन के खास मौके पर यूट्यूब पर एक ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया हैस जिसका नाम है ‘हैप्पी बर्थडे पवन टू यू’. इस गाने को आलोक कुमार ने गाया है. इसके लिरिक्स लिखे हैं अजय बच्चन ने और छोटू राउत ने इसे संगीत दिया है. यूट्यूब पर फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और यह धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह ने इस गाने के लिए अपने दोस्त आलोक कुमार को धन्यवाद कहा. पवन ने इंस्टाग्राम पर हैप्पी बर्थडे पवन सिंह गाने का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा-'कोई शब्द नहीं मेरे भाई, लव यू प्रशांत निशांत मेरे जन्मदिन पर इतना बड़ा सरप्राइज देने के लिए.'

अपनी गायिकी से सभी को मंत्रमुग्ध करने वाले सिंगर एक्टर पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी 1986 को आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ. पवन अबतक ढाई हजार से ज्यादा भोजपुरी औऱ हिंदी गाने गा चुके हैं. इसके अलावा उनके लगभग नौ सो वीडियो एलबम रिलीज किए हैं. इसके साथ ही पवन ने भोजपुरी की हिट फिल्मों में भी काम किया है.

अंजना-खेसारी लाल के सॉन्ग ‘चुनरी झलकऊआ 2’ को मिला खूब प्यार, हुए एक मिलियन व्यूज

अन्य खबरें