प्रोजेक्ट छीनने का अली गोनी ने लगाया आरोप, विकास गुप्ता ने दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:42 PM IST
  • बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी ने विकास गुप्ता पर उनका काम छीनने का आरोप लगाया है. जबकि विकास गुप्ता ने ये सारे आरोप खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि उन्होंने किसी का भी काम नहीं छीना है.
अली गोनी और विकास गुप्ता

बिग बॉस 14 में आए दिन किसी ना किसी ऐसी बात का जिक्र होता है जो सबको थोड़ा सोचने पर मजबूर कर देता है. आए दिन एक नया खुलासा होता है. बिग बॉस में रह रहे कंटेस्टेंट के लिए. सोचने वाली बात ये भी है को ये खुलासा कोई बाहर वाला नहीं बल्कि घर में रहने वाले कंटेस्टेंट ही एक दूसरे के लिए करते है. ऐसे ही अब विकास गुप्ता पर अली गोनी का आरोप है कि विकास गुप्ता ने अली गोनी का काम छीन लिया था. हालांकि विकास गुप्ता ने इन आरोप को खारिज कर दिया है. साथ ही विकास गुप्ता ने कहा कि उन्होंने किसी का कभी कोई काम नहीं छीना है.

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में विकास गुप्ता को जैस्मीन से ये बात करते हुए देखा गया है. विकास गुप्ता जैस्मीन से कहते है कि वो उनसे कुछ पूछ सकते है क्या? फिर विकास जैस्मीन से कहते है कि जो भी बाहर हुआ है उसके आधार पर फैसला ना ले या जज ना करे. जब तक वो सच ना जाने तब तक किसी फैसले पर ना पहुंचे. विकास जैस्मीन से कहते है कि वो किसी ओर कि कही हुई बातों को लेकर रिएक्ट कर रही है.

जब अभिषेक बच्चन ने बताया आमिर खान, ऋतिक रोशन और जॉन में कौन है उनका फेवरेट एक्टर

इस पर जैस्मीन कहती है कि अगर वो किसी कि सनी सुनाई बातों पर भरोसा करके फैसला लेती तो उनसे बात नहीं कर रही होती. जैस्मीन कहती है कि वो विकास गुप्ता के साथ अच्छे से है पर वो दोस्ती नहीं कर सकती चाह कर भी उनसे. विकास कहते है कि उन्होंने कुछ भी नहीं किया है ऐसा. विकास ने बस इतना कहा था कि विकास का जैस्मीन और अली के साथ अर्जेंटीना में एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा. इस पर जैस्मीन कहती है कि वो बाहर जाकर बात करेंगी इन सब बातों के बारे में.

अन्य खबरें