राखी सावंत को बिग बॉस के घर में अली गोनी ने कहा पागल औरत

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 2:01 PM IST
  • बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी ने राखी सांवत को अब खुलेआम कह डाला की राखी को बहुत टॉर्चर करेंगे. अली गोनी ने राखी को पागल औरत भी कहा. जैस्मीन भसीन और अली गोनी के रिश्ते पर राखी ने कही बात.
राखी सावंत और अली गोनी

सबसे ज्यादा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 4 में आए दिन कोई ना कोई किसी को टारगेट करता ही रहता है. जैस्मीन भसीन और बिग बॉस कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन और राखी सावंत की लड़ाई पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. अब बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है. बिग बॉस के इस प्रोमो वीडियो में राखी सावंत अली गोनी और जैस्मीन भसीन के रिलेशन को लेकर सवाल करती नजर आती है. राखी सावंत का जैस्मीन और अली गोनी के रिश्ते पर सवाल उठना अली गोनी की पसंद नहीं आता है और अली होनी गुस्से से भड़क जाते है राखी सावंत पर.

 अली गोनी इतना गुस्सा हो जाते हैं कि वह राखी सावंत को पागल औरत कह देते हैं.बिग बॉस 14 के इस लेटेस्ट प्रोमो वीडियो मैं राखी अली गोनी से सवाल करते हुए पूछती है कि कि अली गोनी का यह क्या लव- लपाटा है. अली गोनी राखी सावंत का यह सवाल सुनकर अपने जवाब में कहते हैं कि जैस्मीन भसीन उनकी जान है और अली गोनी जैस्मीन से बहुत प्यार करते है. यह सुनकर राखी सावंत अली को छेड़ने के मंसूबे से लव यू कह देती है. अली गोनी यह सुनकर राखी से कहते हैं लव यू वह भी तेरे साथ. फिर राखी आगे कहती है अली से जैस्मिन को लेकर कि आपकी तो गर्लफ्रेंड है ना तो आप जरूर ऐसे बोलेंगे.

अनिल कपूर का खुलासा- इस फिल्म के लिए करीना ने ली थी उनसे मोटी रकम

 इस पर अली गोनी कहते हैं कि राखी सावंत कौन होती है कुछ भी डिसाइड करने वाली की जैस्मिन भसीन उनकी क्या लगती है. इसके साथ ही अली गोनी राखी सावंत को यह भी कहते दिखाई देते हैं कि राखी सावंत गलत टारगेट ढूंढ रही है. ऐसे ही कुछ देर तक राखी सावंत और अली गनी गनी का बातों को लेकर विवाद होता रहता है. अंत में अली गोनी इतनी गुस्सा हो जाते हैं कि वह राखी सावंत को पागल औरत कह देते हैं. साथ ही कहते हैं कि अब वो राखी सावंत को शो में जब तक वह है बहुत टॉर्चर करेंगे.

 

अन्य खबरें