प्रभास की फिल्म में दीपिका के बाद बिग बी की एंट्री, बाहुबली ने जाहिर की खुशी

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 04:34 PM IST
  • एक्टर प्रभास जल्द ही अपनी एक अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण के संग नजर आने वाले हैं. अब दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. ऐसे में बाहुबली एक्टर ने बिग बी के संग काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है
प्रभास और अमिताभ बच्चन फोटो साभार-हिंदुस्तान

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में प्रभास के संग बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल अब प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हो चुकी है. पहली बार अमिताभ बच्चन और प्रभास एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. 

वैसे फिल्म का नाम क्या होगा, इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हो पाया है. फिल्म के मेकर्स ने एक टीजर रिलीज किया है, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म में अमिताभ बच्चन की एंट्री की बात बताई है. टीजर में देखने को मिल रहा है कि एक लेजेंड के बिना आखिर लेजेंड्री फिल्म बन कैसे सकती है. एक्टर प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस टीजर को शेयर किया है. टीजर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा है कि किसी सपने से कम नहीं है अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करना. 

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

इससे पहले भी कई यादगार फिल्में फ्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज बना चुकी है. इससे पहले लेजेंडरी एक्ट्रेस सावित्री पर आधारित महानटी बनाई थी. इस फिल्म को राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय अवॉर्ड से नवाजा गया था. प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के अनुसार अमिताभ बच्चन के बड़े फैन थे स्वर्गीय लेजेंडरी एन टी आर. इतना ही नहीं उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्म में भी अभिनय किया था जो अमिताभ बच्चन की फिल्मों की रिमेक थी. प्रोड्सर का ये भी कहना है कि बीग बी का फिल्म में फूल लेंथ किरदार होगा.

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को देख फैंस ने कहा-कंचना मूवी की कॉपी

 

 

 

अन्य खबरें