किम कार्दशियन का नाम बिलिनियर के लिस्ट में शामिल, इतने करोड़ की बनीं मालकिन

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Apr 2021, 4:21 PM IST
  • फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार कीम कार्दशियन अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की जायदाद की मालकिन है, अब वह अधिकारिक तौर पर बिलिनियर बन गईं है.
किम कार्दशियन

अमेरिकन स्टार और मॉडल किम कार्दशियन की फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है, लेकिन क्या आपको पता है कि कीम के केवल चाहने वाले ही करोड़ो में नहीं है बल्कि वह अब करोड़ो की संपति की मालकिन है. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक कीम अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की जायदाद की मालकिन है, अब वह अधिकारिक तौर पर बिलिनियर बन गईं है. पिछले साल उनकी संपति 780 मिलियन डॉलर थी.

अबतक उनकी संपत्ति में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है. फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक, टीवी शोज़, एंडोर्समेंट डील्स के अलावा किम के दो बड़े बिजनेस ऐसे हैं, जिन्होंने उनको बिलिनियर बनने में मदद की है. किम कार्दशियन अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग हमेशा चर्चा में रहा है. उनकी फैशन को काफी महिलाएं फॉलो करती हैं.

सोनू सूद के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों को पुलिस ने पकड़ा, एक्टर ने जताया आभार

फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक, किम ने अपने दोनों बिजनेस KKW Beauty और Skims समेत ‘कीपिंग अप विद कर्दाशियंस’, रियल एस्टेट और कई एंडोर्समेंट डील की बदौलत इतनी संपत्त‍ि हासिल की है. कीम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अन्य खबरें