टीवी पर फुटबॉल मैच देखते हुए बिग बी ने खाया ‘नागिन सॉस’, कहा- तड़प गए थे

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 10:35 AM IST
  • अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने 'मी टाइम' के बारे में लोगों को बताया है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि टीवी पर प्रीमियर लीग फुटबॉल चल रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए महानायक ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है लंबे ब्रेक के बाद प्रीमियर लीग फुटबॉल, पास्ता, फ्रेंच फ्राइस, गार्लिक ब्रेड और नागिन सॉस !!
टीवी पर फुटबॉल मैच देखते हुए बिग बी ने खाया ‘नागिन सॉस’, कहा- तड़प गए थे

लाखों दिलों पर राज करने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी लोगों की पहली पसंद है क्योंकि वे आज के जमाने के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हैं. वह हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहते हैं. अक्सर बिग बी सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो शेयर करते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी चीज शेयर की है जो इस उम्र के व्यक्ति से उम्मीद नहीं की जा सकती. उनके पोस्ट को देखकर लगता है कि वे कल रात काफी रिलेक्स मूड में थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने 'मी टाइम' के बारे में लोगों को बताया है.

इस फोटो में देखा जा सकता है कि टीवी पर प्रीमियर लीग फुटबॉल चल रहा है. टेबल खाने की कुछ चीजों से भरी पड़ी है. इस फोटो को शेयर करते हुए महानायक ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है लंबे ब्रेक के बाद प्रीमियर लीग फुटबॉल, पास्ता, फ्रेंच फ्राइस, गार्लिक ब्रेड और नागिन सॉस !!! आह्ह्ह्ह हा … तड़प गए थे इसके लिए !!” इस कैप्शन में सबसे दिलचस्प बात नजर आई ‘नागिन सॉस’ के जिक्र का. जैसे ही अमिताभ ने यह पोस्ट अपने इंस्टग्राम पर शेयर की, वैसे ही यह वायरल होने लगा. यूजर्स भी बड़े मजेदार कमेंट करने लगे.

 

 

लोगों ने कमेंट कर के पूछा नागिन सॉस के बारे में

अमिताभ के इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘य़े नागिन सॉस क्या है सर? वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया ,’नो सर नो, पेट खराब हो जाएगा. इस पोस्ट को अमिताभ ने रात में शेयर किया था, तो एक फैन ने कमेंट किया, ‘सर सो जाओ, ठंड बहुत है’. ऐसे ही कई दिलचस्प कमेंट ‘बिग बी’ के इस पोस्ट पर लोगों ने किए हैं.

अन्य खबरें