अमिताभ बच्चन ने डोनेट किए 2 करोड़ रुपये, इन पैसों को यहां किया जाएगा इस्तेमाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 4:09 PM IST
  • बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कोविड मरीजों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने 2 करोड़ रु की धन राशि डोनेट की है. इस पैसे का इस्तेमाल विदेशों से ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने में किया जाएगा.
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कोविड मरीजों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने 2 करोड़ रु की धन राशि डोनेट की है. इस पैसे का इस्तेमाल विदेशों से ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने में किया जाएगा. इस डोनेशन की जानकारी दिल्ली सिख गुरद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि अमिताभ बच्चन ने दो करोड़ रु दान किए जिससे लोगों की काफी मदद हो जाएगी.

मनजिंदर सिंह सिरसा अमिताभ बच्चन का आभार व्यक्त किया साथ ही लिखा कि सिख लीजेंडरी हैं. सिखों की सेवा को सलाम. ये अमिताभ बच्चन के शब्द हैं. अमिताभ बच्चन अक्सर मुसीबत के समय में मदद के लिए हाथ बढ़ाते आए हैं. जब भी ऐसी कोई परिस्थिति हुई हैं वह अक्सर मदद के लिए खड़े रहे हैं. उनके इस नेक काम के लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

कंगना रनौत का कोरोना पॉजिटिव वाला पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलिट,कही ये बात

देश में कोरोना के कारण हालत काफी खराब हो रही है रोजाना 3 से 4 लाख नए केस आ रहे हैं. वहीं हजारों लोगों की कोरोना से मौत हो रही है, ऑक्सीजन और बेड की कमी से लोग मर रहे हैं. ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलेब तक लोगों की मदद में लगे हुए हैं. कुछ लोग गरीबों को खाना खिला रहे हैं तो कुछ लोग धन राशि दान कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें