अमिताभ-इमरान की चेहरे की रिलीज डेट आई सामने, इसने ली रिया चक्रवर्ती की जगह

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 07:33 PM IST
  • अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे 30 अप्रैल को रिलीज हो रही है. रिलीज डेट के साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी सामने आया है. लेकिन नए पोस्टर में रिया चक्रवर्ती की जगह टीवी एक्ट्रेस क्रिसटल डिसूजा नजर आ रही है. पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि फिल्म से रिया को हटा दिया गया है.
चेहरे फिल्म का नया पोस्टर. फोटो साार-इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी में हुए लॉकडाउन के दौरान कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाई. इन्ही में से एक है अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे. लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. चेहरे 30 अप्रैल 2021 को सिनेमघरों में रिलीज होने जा रही है. चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ नजर आएंगे.

रिलीज डेट के साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें इसके कास्ट नजर आ रहे हैं. लेकिन पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आ रही है. रिया चक्रवर्ती भी पहले इस फिल्म में नजर आने वाली थी. लेकिन पोस्टर देखने से ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने फिल्म से उन्हें हटा दिया है. रिया की जगह इस फिल्म में अब टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल जिसूजा नजर आएगी. पोस्टर में क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आ रही है.

चेहरे की रिलीज डेट की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- चेहरे से बड़ा कोई नकाब नहीं होता, असली चेहरे के पर्दा उठेगा. लंबे इतजार के बाद मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल 2021 को थिएटर्स में आ रही है.

 

वहीं बात करें रिया चक्रवर्ती अमिताभ और इमरान के बाद अहम भूमिका में चेहरे में नजर आने वाली थी. लेकिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रहीं. ड्रेग्स केस में रिया को जेल भी जाना पड़ा था. यही कारण है कि रिया को फिल्म से रीप्लेस कर दिया गया है. रिया की जगह अब चेहरे में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा नजर आएगी. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर आएगा आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर

अन्य खबरें