चुपचाप OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई अमिताभ-इमरान की 'चेहरे', जानें कहां देख सकेंगे फिल्म ?

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 12:05 PM IST
  • अमिताभ बच्चन औऱ इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो गई है. फिल्म में रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा भी हैं. सिनेमाघरों में फिल्म 27 अगस्त को रिलीज की गई थी. अब लगभग एक महीने बाद ही फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है.
अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म चेहरे.

बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर ‘चेहरे’ सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्मों में है. पिछले साल ही बनकर तैयार इस फिल्म की कई बार रिलीज डेट में बदलाव किए जाने बाद आखिरकार इसे 27 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया है. थिएटर्स रिलीज के लगभग एक महीने बाद ही अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे चुकी है. 30 सितंबर को चेहरे की स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम वीडियो पर की गई.

फिल्म के रिलीज डेट को लेकर एक साल तक कई बार मेकर्स द्वारा नई नई तारीखों की घोषणा की गई. लेकिन ओटीटी पर इसे दबे पांव ही रिलीज कर दिया गया. हालांकि मीडिया में ऐसी चर्चा थी कि 30 सितंबर को चेहरे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. लेकिन आधिकारिक तौर पर पहले से इसकी घोषणा नहीं की गई. गुरुवार रात स्ट्रीमिंग के बाद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई.

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट कंफर्म, नए साल की शुरुआत में धमाका करेगी फिल्म

सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर फ़िल्म चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और आनंद पंडित निर्माता हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आए.इसके साथ ही फिल्म में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती को भी अहम भूमिका में देखा गया.

फिल्म में अमिताभ एक क्रिमिनल लॉयर के रोल में हैं, जबकि इमरान हाशमी एक बड़ी विज्ञापन कम्पनी के अधिकारी होते हैं. बर्फीली तूफ़ानी रात में इमरान फंस जाते हैं और कुछ बुजुर्ग लोगों के बीच पहुंच जाते हैं, जो अदालती केसों को खेल की तरह डिस्कस करते हैं. इमरान हाशमी जब इस खेल का हिस्सा बनते हैं तो कई राज खुलते हैं.

शत्रुघ्न पर मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, सोनाक्षी सिन्हा के मुक्के से कॉमेडियन 'खामोश'

अन्य खबरें