अमिताभ बच्चन की गलत अंग्रेजी पर एक बिहारी फैन ने टोका, छठ पर्व पर की पटना आने की गुजारिश

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 11:39 AM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का एक फेसबुक पोस्ट चर्चा में है. अपने पोस्ट में अमिताभ ने गलत अंग्रेजी लिख दी, जिसे एक बिहारी फैन ने पकड़ लिया. फैन ने अमिताभ से गलती को सुधारने और और छठ पर्व पर पटना आकर छठी मईया का आग्रह लेने की गुजारिश की.
अमिताभ बच्चन की गलत अंग्रेजी वाली फेसबुक पोस्ट पर बिहारी फैन ने टोका. 

बॉलीवुड सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हर मौके पर वह सोशल मीडिया पर पोस्ट जरूर करते हैं. फिल्म जगत में वह अकेले ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी एक्टिविटी इस उम्र में भी काम से लेकर सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलती है. हाल ही में अमिताभ ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जो खूब चर्चा में है. दरअसल इस पोस्ट में अमिताभ ने गलत अंग्रेजी लिख दी. अमिताभ ने अपने पोस्ट में DUO की जगह DUA लिख दिया था. उनकी इस गलत अंग्रेजी को एक बिहारी फैन ने पकड़ लिया और कमेंट कर उन्हें सुधार के लिए टोका.

अमिताभ बच्चन ने मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद से जुड़ा एक फेसबुक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने ने उनके एक गलती हो गई. उन्होंने 'डुओ(DUO)' की जगह 'डुआ (DUA)' लिख दिया. उनके इस पोस्ट पर ढेरों लाइक व कमेंट आए लेकिन एक कमेंट ऐसा था जो चर्चा में आ गया और इस कमेंट पर अमिताभ को भी प्रतिक्रिया देनी पड़ा.

कबीर सिंह फेम विशाल मिश्रा ने महापर्व छठ के लिए गाया 'छठी मैया बुलाये' गाना, देखें वीडियो

अमिताभ के पोस्ट पर पटना के राजेश कुमार नाम के एक फेसबुक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - ''सर मैं फिर कहूंगा कि आपने 'Writer Duo' की जगह 'Dua' लिख दिया है. ये भी कहूंगा कि आपके हाथों में बेस्ट एक्टर का एकेडमी अवार्ड देखना चाहता हूं. पटना आइये, छठी मैय्या का आशीर्वाद प्राप्त कीजिए. जय बिहार''

अमिताभ बच्चन ने राकेश कुमार के कमेंट पर दी प्रतिक्रिया.

अमिताभ ने राजेश कुमार के इस कमेंट पर अमिताभ ने रिप्लाई करते हुए लिखा , धन्यवाद राजेश कुमार जी. ये टाइपो मिस्टेक था जिसे सही कर लिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी राजेश कुमार अमिताभ बच्चन के पोस्ट में गलतिया पकड़ कर उनका ध्यान आकर्षित कर चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के डिलीट चैट्स - ईमेल की जांच करेगी CBI, अमेरिका से मांगी मदद

 

 

अन्य खबरें