अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग में इस तरह से कर रहे हैं मदद

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 10:20 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इस बात का खुलासा किया है की उन्होंने 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर को पोलैंड के रॉक्लॉ शहर के भारतीय वाणिज्य दूतावास को लिए खरीद है. साथ ही 10 वेंटिलेटर भी बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) और मुंबई के म्युनिसिपल अस्पतालों को दान किए.
अमिताभ बच्चन

कोरोना की इस दूसरी लहर के कारण पूरे देश में एक भयावह मंजर देखने को मिल रहा है. ऐसे में मानवता लोगों के बीच देखने को मिल रही है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड के जाने माने चेहरे भी लोगों की मदद करने के लिए आगे आए है. ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अपना हाथ अपने देश की मदद के लिए आगे बढ़ाया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इस बात की जानकारी दी है की अमिताभ बच्चन ने पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर को खरीदा है. 

साथ ही यह भी बताया है की अमिताभ बच्चन ने 10 वेंटिलेटर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) और मुंबई के म्युनिसिपल अस्पतालों को भी दिए है.अमिताभ बच्चन ने गुरुवार के दिन अपने ब्लॉग में बताया की पोलैंड के रॉक्लॉ शहर के भारतीय वाणिज्य दूतावास ने उन्हें पोर्टेबल ऑक्सीजन निजी इमरजेंसी के लिए भेजने को कहा था. 

विवेक दहिया पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को कर रहे हैं मिस, शेयर की ये रोमांटिक फोटो

जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने तुरंत जरूरत के अनुसार 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीद कर भिजवा दिए. जो 15 मई तक पहुंच जाएंगे. इसी के साथ 10 वेंटिलेटर भी बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) और मुंबई के म्युनिसिपल अस्पतालों को दान किए है. वैसे तो 20 वेंटिलेटर का आदेश अमिताभ बच्चन ने दिया था. लेकिन अभी 10 पहुंच गए है और 10 वेंटिलेटर 25 मई तक अस्पतालों में पहुंच जाएंगे.

 

अन्य खबरें