अमिताभ बच्चन की फिल्म Jhund का टीजर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखी Big B की टीम

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 11:49 AM IST
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले आज फिल्म से नया टीजर वीडियो रिलीज किया गया है. इसमें अमिताभ और उनकी टीम दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.
अमिताभ बच्चन फिल्म झुंड (फोटो-यूट्यूब)

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म झुंड में दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर वह लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म पहले ही बनकर तैयार थी. लेकिन कोरोना महामारी के कारण लंबे समय से इसकी रिलीज डेट डाली जा रही थी. लेकिन अब 4 मार्च 2022 को झुंड की टीम सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. आज फिल्म से एक नया टीजर वीडियो रिलीज किया गया है. टीजर में अमिताभ बच्चन और उनकी झुंड यानी टीम दमदार अंदाज में नजर आए.

टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के साथ होती है. इसके बाद धीरे-धीरे उनकी टीम को दिखाया जाता है. बिग बी की टीम में नौजवान लड़के-लड़कियां और बच्चे दिखाई देते हैं. सभी एक से बढ़कर एक हुनरबाज होते हैं. किसी के हाथ में डंडा, किसी के हाथ में बल्ला, गाड़ी का नंबर प्लेट, थाली, ड्रम और बोलत जैसी कबाड़ चीजें होती है. लेकिन टीजर देख ऐसा लगता है कि इन कबाड़ चीजों से ही अमिताभ की झुंड वाली टीम कमाल दिखाने वाली है.

Video: तलाक के बाद साथ दिखे मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, एयरपोर्ट पर ही शुरू हुई बहस!

बता दें कि इससे पहले भी 2020 में झुंड का टीजर वीडियो जारी किया गया था. लेकिन उसमें अमिताभ और टीम की झलक नहीं दिखाई गई थी. अब बिग बी अपनी झुंड फौज के साथ पूरी तरह तैयार हैं. झुंड में अमिताभ एक प्रोफेसर की भूमिका में दिखाई देंगे, जो सड़क और फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों की एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं.

झुंड का निर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ वह पहली बार हिंदी फिल्म का निर्देशन करेंगे. टी-सीरीज ने प्रोजक्शन में बनने वाली फिल्म झुंड नागपुर के सेवानिवृत्त खेल शिक्षक विजय बरसे पर आधारित बताई जा रही है. विजय बरसे की भूमिका फिल्म में अमिताभ बच्चन निभाएंगे.

महाभारत के 'भीम' प्रवीण कुमार सोबती का निधन, 74 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

अन्य खबरें