अमिताभ बच्चन ने केबीसी को लेकर कहा, अब बहुत थक चुका हूं

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 8:07 PM IST
  • बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर जानकारी दी की अब अमिताभ कोन बनेगा करोड़पति शो से विदा ले रहे है. अमिताभ बच्चन ने अपने अनुभव को भी लिख कर बताया.
अमिताभ बच्चन का खुलासा

' कौन बनेगा करोड़पति शो' हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. काफी समय से ये अनुमान लगाया जा रहा था की अमिताभ बच्चन शो को छोड़ने वाले है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है अमिताभ बच्चन के एक ब्लॉग पोस्ट से. इस बार कौन बनेगा करोड़पति का 12वा सीजन है. अमिताभ बच्चन ने बुधवार को आखिरी बार शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग की है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट से दी.

अमिताभ बच्चन ने लिखा की अमिताभ अब थक चुके है और रिटायर होने जा रहे है. अमिताभ ने ये भी लिखा की वो सबसे माफी मांगते है शो को अब आगे ना करने के लिए. अमिताभ बच्चन ने बताया की उनका बुधवार को आखिरी शूट था इस शो का जो की काफी लंबा दिन रहा है और कल तक वो ठीक हो जाएंगे. अमिताभ ने ये भी कहा की काम तो काम ही होता है. 

आमिर खान हर साल लिखते हैं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को पत्र, ये है कारण

किसी भी एक व्यक्ति के चले जाने से कोई भी फर्क नहीं आना चाहिए. बल्कि गंभीरता के साथ वो काम किया जाना चाहिए. अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर लिखा की उनके शूटिंग का आखिरी दिन एक बेहद खास विदाई का दिन रहा. अमिताभ ने अंत में पूरी टीम को अपना प्यार, केयर और अच्छे व्यवहार के लिए सभी को शुक्रिया किया और कहा की यह अब खत्म होने वाला है पर आगे एक और दिन आने वाला है.

 

अन्य खबरें