अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेहद ही शानदार मैसेज

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 12:58 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ मोटिवेशन से भरा एक वीडियो शेयर किया है. जिसके जरिए अमिताभ बच्चन ने अपने सभी लोगों को इस फैली कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हौसला दिया है.
अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा जगत के महान कलाकार अमिताभ बच्चन को बीते दिनों कोविड में लोगों की मदद ना करने के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्रॉलर्स को सिख गुरुद्वारे में 2 करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर दान कर करारा जवाब दिया है. साथ ही यह भी कहा की वो चैरिटी में विश्वास रखते है, दिखावे में नहीं. अमिताभ बच्चन को अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कविता पोस्ट कर अपने दिल की बातों को जाहिर करते देखा गया है.

 अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने कोरोना के कारण फैली दहशत के बीच लोगों की हिम्मत को बढ़ाते हुए एक पोस्ट किया है. जो बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है.बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया है. अपनी इस वीडियो में अमिताभ बच्चन हरिवंश राय बच्चन की लिखी एक कविता "अग्नि सी धधक धधक" को गाते नजर आ रहें है. 

भोजपुरी सॉन्ग समान सैनिटाइज पर जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल

जिसमे अमिताभ बच्चन बोलते हुए दिखाई देते है की "रुके न तू, धनुष उठा प्रहार कर. तू सबसे पहला वार कर. अग्नि सी धधक-धधक, हिरण सी सजग-सजग. सिंह सी दहाड़ कर, शंख सी पुकार कर. रुके न तू, थके न तू. झुके न तू, थमे न तू." साथ ही कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लोगों का हौसला बढ़ाते हुए लिखा की सब साथ में मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे भी. फैंस अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को अपना बहुत प्यार दे रहे है.

 

अन्य खबरें