अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे पर शेयर किया ये प्यार वीडियो, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 09/05/2021 07:47 PM IST
  • बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में एक कबूतर दिखाई दे रहा है. जिसमें वह अपने बच्चे को बचाने के लिए जान को भी खतरे में डालने से नहीं पीछे नहीं हटती. इस वीडियो में काफी गहरा संदेश दिया गया है.
अमिताभ बच्चन

मदर्स डे पर हर कोई अपनी मां की फोटो शेयर कर रहा है, कोई अपनी मां के लिए अच्छी-अच्छी बातें लिख रहा है. आम हो या खास हर किसी के लिए मां बहुत ही प्यारी होती है. मां के लिए शायद जितना भी किया जाए कम ही होगा, मां आखिर मां होती है चाहे वह इंसान हो या कोई जानवर या कोई पक्षी हर किसी के लिए उनका बच्चा उतना ही प्यारा होता है. इसकी एक छोटी सी झलक सामने आई है.

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में एक कबूतर दिखाई दे रहा है. जिसमें वह अपने बच्चे को बचाने के लिए जान को भी खतरे में डालने से नहीं पीछे नहीं हटती. इस वीडियो में काफी गहरा संदेश दिया गया है. केवल इंसानी तौर पर ही मां का प्यार नहीं होता है ब्लिक मां हर रूप में अपने बच्चों से प्यार करती है, चाहे वो कोई जानवर हो या कोई पक्षी.

एक्टर राहुल वोहरा की कोरोना से मौत, आखिरी पोस्ट में कही ये बात

https://www.instagram.com/p/COpR9GLBYVG/

इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए लिखा है कि सबको मर्दस डे मां दिवस हर दिन होता है. अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल है. फैन्स इस वीडियो को देखकर तारीफ कर रहे हैं. अबतक इस वीडियो पर कई लाख लाइक्स कमेंट आ चुके हैं.

अन्य खबरें