अमिताभ बच्चन इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाते आएंगे नजर

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 11:15 AM IST
  • बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में प्रभास की फिल्म में एंट्री को लेकर सुर्खियों में छाए थे. अब कहा जा रहा है कि जल्द ही बिग बी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन वेब सीरीज में बेहद ही अहम किरदार में दिखाई देंगे.
अमिताभ बच्चन फोटो साभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जल्द ही एक वेब सीरीज में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. पिछले दिनों लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. तबसे डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर दर्शकों में क्रेज बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. अमिताभ बच्चन से पहले बॉलीवुड के कई और सेलेब्स भी वेब सीरीज में नजर नजर आ चुके हैं. ऐसे में ये कहा जा रहा है कि अब वेब सीरीज से अमिताभ बच्चन का भी नाम जुड़ सकता है.

एक रिपोर्ट कि मानें तो वेब सीरीज शांताराम में अमिताभ बच्चन दिखाई दे सकते हैं. राधिका आप्टे और चार्ली हन्नम इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. शांताराम नामक उपन्यास को ग्रेगरी डेविड रॉबट्रस ने लिखा है. पिछले 17 सालों से कोशिश की जा रही है इस उपन्यास को पर्दे पर उतारने की. मीरा नायर ने साल 2007 में इस उपन्यास पर काम शुरू कर दिया था. जॉनी डेप जिसमें दिखाई देने वाले थे. उस दौरान भी अमिताभ बच्चन अहम हिस्सा थे उस प्रोजेक्ट का. हालांकि उस प्रोजेक्ट को किसी कारण से बंद करना पड़ गया. 

Happy Birthday Amitabh Bachchan: AIR के रिजेक्शन से लेकर शहंशाह बनने तक की कहानी

सूत्रों कि मानें तो अब शांताराम नामक वेब सीरीज में अमिताभ बच्चन अपराधी की भूमिका में दिखाई देंगे. साल 2021 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. अगर अमिताभ बच्चन की अपकमिंग प्रोजक्ट पर गौर करें तो जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मोनी रॉय समेत और कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे.

बर्थडे: इस मंदिर में होती है अमिताभ बच्चन के जूतों की पूजा, शहंशाह की आरती

अन्य खबरें