भाभी जी घर पर हैं की अम्माजी कभी ऐसी दिखती थीं, ऐसे बढ़ा था वजन

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 8:39 PM IST
  • दर्शकों का सबसे लोकप्रिय टीवी शो 'भाभी जी घर पर है" मैं का "अम्माजी" का किरदार निभाने वाली सोमा राठौड़ का वजन पहले इतना नहीं था. जितना कि अब दर्शक देखते हैं. डिप्रेशन की वजह से सोमा राठौड़ हो गई मोटी.
भाभी जी घर पर हैं की अम्माजी

सबसे लोकप्रिय टीवी शो भाभी जी घर पर है के हर एक किरदार की अपनी एक अलग अलग पहचान है और काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी ही. इस शो के हर कैरेक्टर ने लोग के दिलों में एक बेहद ही खास जगह बनाई हुई है. इसी शो का एक कैरेक्टर है 'अम्माजी' का किरदार जिसको सोमा राठौड़ निभाती है. उन्हीं से जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं. सोमा राठौड़ ऑन स्क्रीन दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देती है. 

इस शो में सोमा राठौड़ उर्फ अम्माजी का किरदार बेशक ही बहुत कम वक्त के लिए होता है, लेकिन ऑनस्क्रीन उनका दर्शकों को जो एंटरटेनमेंट करने का तरीका है. वह दर्शकों के दिल में बसा हुआ है. इस शो में विभूति नारायण मिश्रा को अक्सर अम्मा जी को मुठल्ली कहकर चिढ़ाते हुए देखा गया है, जो कि उनके वजन के ऊपर किया हुआ व्यंग ही है. लेकिन अम्माजी यानी सोमा राठौड़ पहले इतनी मोटी नहीं थी जितने कि उन्हें अब देखा जाता है.

देदे कोरवा के सुख सॉन्ग में दिखी मधु शर्मा और निरहुआ की बोल्ड केमिस्ट्री

अम्मा जी का किरदार निभाने वाली सोमा राठौड़ की पुरानी फोटो को देखकर साफ पता चलता है कि सोमा राठौड़ कभी भी इतनी मोटी पहले नहीं थी. ऐसा बताया जाता है कि 23 वर्ष की उम्र में सोमा राठौड़ ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ लव मैरिज की थी. फिर लव मैरिज के कुछ साल बाद ही सोमा राठौड़ की शादी टूट गई. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक सोमा राठौड़ के उनके पति से तलाक होने की वजह सोमा राठौड़ के विचारों का मेल ना खाना और उनका बढ़ता हुआ वजन था. इन सभी हालातों की वजह से सोमा राठौड़ डिप्रेशन में आ गई थी. डिप्रेशन ही सोमा राठौड़ के वजन बढ़ने का कारण है.

अन्य खबरें