आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का सॉन्ग गोरी तोहर कमर लचकऊआ ने मचाया कोहराम

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 01:22 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इंटरनेट पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सॉन्ग गोरी तोहर कमर लचकऊआ धमाल मचा रहा है, देखें डांस वीडियो.
आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का सॉन्ग गोरी तोहर कमर लचकऊआ ने मचाया कोहराम

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है. फैंस आम्रपाली दुबे और निरहुआ के फिल्म और गाने को काफी पसंद करते हैं. इंटरनेट पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के सॉन्ग वायरल रहते हैं. एक बार इंटरनेट पर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ की जोड़ी धमाल मचा रही हैं. इंटरनेट पर उनका गाना गोरी तोहर कमर लचकऊआ काफी धूम चमा रहा हैं.

गोरी तोहर कमर लचकऊआ सॉन्ग को स्टार्स लंदन की सड़कों पर शूट किया गया है. आम्रपाली दुबे गाने में लंदन की सड़को पर लटके झटते करते हुए नजर आ रही हैं. इस गाने को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गोरी तोहर कमर लचकऊआ सॉन्ग फिल्म निरहुआ चलल लंदन का है. इस गाने को दिनेश लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

आम्रपाली दुबे के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल रहना है तेरी पलको की छांव से किया था. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. आम्रपाली को पहचान दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से मिली है. आम्रपाली दुबे को साल 2015 में भोजपुरी सिनेमा में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. आज के समय में आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं.

करिश्मा शर्मा के ग्लैमरस लुक ने मचाया धमाल, देखें फोटो

अन्य खबरें