अमृता राव ने दिया बेबी बॉय को जन्म, घर आया नन्हा मेहमान

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 10:34 AM IST
  • एक्ट्रेस अमृता राव मां बन गईं है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. पूरा परिवार खुश है
अमृता राव ने दिया बेबी बॉय को जन्म

एक्ट्रेस अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया है. अमृता और उनके पति अनमोल माता-पिता बन गए हैं. दोनों के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट जारी इस बात की जानकारी दी है. अमृता राव और आरजे अनमोल रविवार की सुबह पैरेंट्स बन गए. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. पूरा परिवार खुश है बच्चे की आने की खुशी में सेलिब्रेट कर रहे हैं. अमृता एवं आरजे अनमोल को सभी लोग शुभकामनाओं और आशीर्वाद दे रहे हैं.

हाल ही में अमृता ने सोशल मीडिया पर बेबी बंम के साथ वीडियो शेयर किया था. बीते दिनों पति आरजे अनमोल और प्रेग्नेंट अमृता राव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. नवरात्रि पर भी अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के बारे में बातें शेयर की थीं. उन्होंने बताया था कि वे प्रेंग्नेंसी के नौवें महीने में हैं और यह महीना इसलिए भी खास हो गया है क्योंकि नवरात्रि आ गई है. अमृता ने एक वीडियो शेयर कर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था.

वायरल वीडियो पर ट्रोल हुए मुकेश खन्ना ने दी सफाई, कही ये बात

 

हालांकि अभी तक बच्चे की कोई फोटो सामने नहीं आई है और न ही अमृता की कोई सामने आई है. फैन्स दोनों को देखने के लिए बेताब है. अनमोल ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके लिए ये लकी पल है, जब उन्होंने दो दो खुशखबरी मिलने वाली है, अनमोल अपने बेबी को लेकर काफी खुश है. प्रेग्नेंसी के दौरान अमृता बहुत ग्लो कर रही थी. वह काफी खुश थी, आखिरकार उन्होंने एक बेबी को जन्म दिया.

 

अन्य खबरें