अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, किसी भी वक्त मिल सकती है खुशखबरी!

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 2:15 PM IST
अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप की फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनके पति आर.जे. अनमोल भी नजर आ रहे हैं.
अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, किसी भी वक्त मिल सकती है खुशखबरी!

अमृता राव और उनके पति ने फाइनली अपने पहले बच्चे के आने की खबर को ऑफिशल कर दिया है. अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप की फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनके पति आर.जे. अनमोल भी नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को पोस्ट कर अमृता ने लिखा, 'आपके लिए यह 10वां महीना है, लेकिन हमारे लिए यह 9वां है. सरप्राइज सरप्राइज... अनमोल और मैं अपने नौवें महीने में हैं. अपने फैंस और दोस्तों के साथ यह खुशखबरी शेयर करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. (माफी चाहती हूं कि यह बात मुझे लंबे समय तक छिपाई रखनी पड़ी). लेकिन यह सच है.. बेबी जल्द आने वाला है. यह मेरे, अनमोल और हमारे परिवारों के लिए काफी रोमांचक सफर रहा है. ब्रह्मांड को शुक्रिया.. आप सबका शुक्रिया. दुआएं बनाए रखें.'

लोगों को अमृता के गर्भवती होने की खबर उस दिन लगी जब अचानक से वह मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुईं थी. अमृता ने जैसे ही अपनी यह तस्वीर शेयर की उनके फैन्स उन्हें उनकी लाइफ की एक नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देने में लगे हुए हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के ग्लैमरस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

अमृता और अनमोल की शादी 15 मई 2016 को हुई थी. दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. यह शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई और इसमें बस घरवाले और कुछ अपने लोग व दोस्त ही शामिल हुए थे.  अमता की शादी की खबर सुनकर हर कोई हैरान था. अमृता आज भी अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर नहीं करती. उन्हें और अभिनव को बॉलीवुड पार्टियों में कम ही देखा जाता है.

अमृता ने फिल्म 'अब के बरस' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म 2002 में आई थी. हालांकि, अमृता को सबसे अधिक पसंद फिल्म 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' में किया गया. 

मस्तराम के बाद एक और नई वेब सीरीज में नजर आएंगी रानी चटर्जी, शुरू की शूटिंग

अन्य खबरें