अनन्या पांडे के फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, खींची बिकिनी तस्वीरें- वायरल

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 10:21 PM IST
  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम अनन्या पांडे और धड़क स्टार ईशान खट्टर साथ में वेकेशन पर एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंचे हैं जहां से शानदार फोटो वीडियो शेयर कर रहे हैं.
अनन्या पांडे के फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, खींची बिकिनी तस्वीरें- वायरल( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम अनन्या पांडे इन दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने दोस्तों के साथ मालदीव में हैं. वेकेशन एन्जॉय करती अनन्या पांडे की बिकिनी तस्वीरें खासा वायरल हो रही हैं. इन बिकिनी फोटोज को खुद अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अनन्या के इस वेकेशन पर धड़क फेम इशान खट्टर भी हैं. एक बिकिनी फोटो शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने ईशान को क्रेडिट दिया और बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की.

30 दिसंबर मुंबई एयरपोर्ट पर वेकेशन के लिए रवाना होते हुए अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को स्पॉट किया गया था. अब अनन्या पांडे ने खुद की बिकिनी फोटो शेयर कर ईशान खट्टर के बारे में बता दिया कि वह भी उनके साथ वेकेशन पर हैं. अनन्या की लेटेस्ट फोटो में ईशान खट्टर फोटोग्राफर बनते नजर आए. तस्वीरों में अनन्या पांडे जंक फूड खाती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वह कूल मूड में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इन बिकिनी तस्वीरों पर शानदार रिस्पॉन्स भी मिला.

बता दें ईशान खट्टर और अनन्या पांडे साथ में काम कर चुके हैं. दोनों ने मकबूल खान की फिल्म खाली पीली में काम किया था. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई. लेकिन फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म के गाने को लेकर विवाद भी हुआ था. ये गाना था बियॉन्से शर्मा जाएगी. लेकिन विवाद के बाद इस गाने को बदलकर दुनिया शर्मा जाएगी कर दिया गया था. अब दोनों एक बार फिर वेकेशन के चलते छाए हुए हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने खास अंदाज में साल 2020 को किया अलविदा

अन्य खबरें