जोया अख्तर की अगली फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 2:29 PM IST
जोया अपनी अगली फिल्म के लिए अनन्या पांडे को कास्ट कर सकती हैं. इस फिल्म के जरिए जोया और अनन्या पहली बार साथ काम करेंगे
जोया अख्तर की अगली फिल्म में नजर आएंगी अनन्या पांडे

जोया अख्तर ने साल 2009 में फरहान अख्तर और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर ‘लक बॉय चांस’ से अपना डॉयरेक्टोरियल डेब्यू किया था. हाल ही में इस फिल्म ने 30 जनवरी को 12 साल पूरे किए हैं. जोया ने गली बॉय डॉयरेक्ट की थी जिसे ऑडियंस से काफी अच्छा रेस्पांस मिला था. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म ने ऑस्कर में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के तौर पर इंडियन ऑफिसियल एंट्री मिली थी. 

अब पिंकविला के जरिए खबर आ रही है कि जोया अपनी अगली फिल्म के लिए अनन्या पांडे को कास्ट कर सकती हैं. इस फिल्म के जरिए जोया और अनन्या पहली बार साथ काम करेंगे. फिल्म अभी प्री- प्रोडक्शन स्टेज में है इसलिए इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. अनन्या जोया की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने तुरंत साथ काम करने की हामी भर दी है. फिल्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट जल्द हो सकती है और हो सकता है साल के अंत तक इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाए.

वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है. इसका पहला शेड्यूल गोवा में शूट हो चुका है. इसके अलावा अनन्या के खाते में विजय देवरकोंडा के साथ भी एक फिल्म है. फिल्म का नाम ‘फाइटर’ होगा.

 

अन्य खबरें