अनन्या, सुहाना, शनाया और नव्या- चारों बचपन की फ्रेंड्स- पार्टी से शानदार फोटो

Smart News Team, Last updated: Thu, 28th Jan 2021, 8:44 PM IST
खाली पीली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है। अनन्या पांडे के अलावा इस फोटो में शनाया कपूर, सुहाना कान और नव्या नवेली नजर आ रही हैं।
अनन्या, सुहाना, शनाया और नव्या- चारों बचपन की फ्रेंड्स- पार्टी से शानदार फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है। ये फोटो उनके फैंस के लिए बेहद खास है क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बार फिर अपनी गर्ल गैंग के साथ फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम परपर गर्ल्स गैंग की ये फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने बचपन की दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे के अलावा इस फोटो में शनाया कपूर, सुहाना कान और नव्या नवेली नजर आ रही हैं।

अनन्या पांडे और नव्या ने इस फोटो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नजर आ रही हैं। ये चारों ही बचपन की दोस्त हैं। चारों ने साथ में स्कूलिंग की है। अनन्या ने इसके अलावा बचपन की भी एक फोटो शेयर की।

अनन्या पांडे ने अपनी फोटो को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। अनन्या पांडे ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‘कुछ भी नहीं बदला, बस मैं अब सुहाना का सिर खाना बंद कर दिया है। लेकिन कभी कभी ऐसा कर भी देती हूं.’ चारों दोस्त काफी क्लोज हैं एक दूसरे के। अनन्या, नव्या, सुहाना और शायना चारों की फैमिली भी एक दूसरे से काफी अच्छे रिलेशन है।चारों में से सिर्फ अनन्या पांडे ने ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

अन्य खबरें