करण बुलानी के संग आज सात फेरे लेने जा रही हैं अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 9:51 AM IST
  • अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि वो अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड के संग आज यानी 14 तारीख को गुपचुप तरीके से शादी करने जा रही हैं. इस शादी में सिर्फ परिवार के लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है.
रिया कपूर और करण बुलानी

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी और प्रोड्यूसर रिया कपूर अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड के संग शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल आज यानी 14 अगस्त को गुपचुप तरीके से अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में शादी कर रहा है. बता दें रिया कपूर और करण बुलानी एक दूसरे को पिछले 13 साल से डेट कर रहे हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो रिया कपूर और करण बुलानी की वेडिंग सेरेमनी तीन दिनों तक चलने की संभावना बताई जा रही है. हालांकि परिवार की तरफ से ऑफिशियल तौर पर अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

शादी बेहद ही निजी तरीके से होने वाली है, ऐसे में सिर्फ इस कपल के परिवार और दोस्तों के शामिल होने की संभावना बताई जा रही हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर रिया कपूर और करण बुलानी को एक दूसरे के संग प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है. रिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर करण की तस्वीरें शेयर करती हैं. तो वहीं करण बुलानी भी रिया से पीछे नहीं हैं वो भी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर दुनिया के सामने अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं. करण बुलानी के बारे में बता दें कि वो भी फिल्मकार है. 

‘सरफरोश’ में पहली बार विलेन रोल में दिखेंगे सोनू पांडेय, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभी तक उन्होंने 500 से भी ज्यादा एड बनाए हैं. इतना ही नहीं बल्कि वेकअप सिड और आयशा जैसी फिल्मों में करण बुलानी ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है. अनिल कपूर के संग करण बुलानी सिलेक्शन डे में काम कर चुके है. करम बुलानी शॉर्ट्स फिल्म भी बनाते हैं. तो वहीं रिया कपूर की बात करें तो वो फिल्म प्रोड्यूसर हैं. फिल्मों को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ रिया अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर के संग मिलकर रेसन ब्रांड भी चलाती हैं.

 

अन्य खबरें