अनिल कपूर को एयरफोर्स की वर्दी में आपत्तिजनक शब्द कहना पड़ा भारी, मांगी माफी

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 12:37 AM IST
  • एक्टर अनिल कपूर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'AK vs AK' को लेकर सुर्खियों में हैं.इस प्रोजेक्ट के ट्रेलर में एक सीन ऐसा है जिसमें अनिल कपूर वायुसेना की वर्जी पहने अनुराग कश्यप से आपत्तिजनक शब्द कहते हैं. इस पर वायुसेना ने आपत्ति जताई, जिसके बाद अनिल कपूर ने माफी मांगनी पड़ी.
अनिल कपूर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर जल्द ही अपकमिंग नेटफ्लिक्स शो 'AK vs Ak' में नजर आने वाले हैं. ये शो 24 दिसंबर को रिलीज होगा. लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इसे लेकर काफी बवाच मच गया है. हाल ही में 'AK vs Ak' का ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर में एक सीन ऐसा दिखाया गया जिसमें अनिल कपूर वायुसेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं. 

ट्रेलर में अनिल कपूर वायुसेना की वर्दी पहने डांस कर रहे हैं और अनुराग कश्यप को आपत्त‍िजनक शब्द कहते नजर आ रहे हैं. इसी सीन को लेकर वायुसेना ने आपत्ति जताई है और इसे हटाने को कहा. वायुसेना ने आपत्ति जताते हुए कहा है, 'वीडियो में वायुसेना की यूनिफॉर्म को गलत ढंग से पेश किया गया है और जो भाषा इस्तेमाल की गई है, वह भी सही नहीं है. यह वीडियो भारतीय सेनाओं में तैनात सैनिकों के व्यवहार के अनुकूल नहीं है. इससे संबंधित सीन्स को हटाया जाना चाहिए.'

इसके बाद अब अनिल कपूर ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर वायुसेना से माफी मांगी है. अनिल कपूर वीडियो में कहते हैं- 'मेरी नई फिल्म AK vs Ak के ट्रेलर ने कुछ लोगों को दुख पहुंचाया है. उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं'. 

अनिल कपूर के साथ साथ नेटफ्लिक्स ने भी ट्वीट कर वायुसेना से इस सीन को लेकर माफी मांगी है. ‘AK vs AK’ अनिल कपूर की अपकमिंग प्रोजेक्ट है जो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स 24 दिसंबर को आने वाली है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ.

'रसोड़े में कौन था’ के बाद शहनाज गिल के ‘टॉमी’ वाले डायलॉग पर बना नया रैप सॉन्ग

 

अन्य खबरें