अनीता हसनंदानी का खुलासा, इस ट्रिक से अब तक छुपाया था बेबी बंप

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:58 PM IST
  • छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्दी ही मां बनने वाली है. इस खुशी को कुछ समय पहले ही अनीता ने अपने फैंस से शेयर किया है. फिलहाल अनीता प्रेग्नेंसी के हर मूमेंट को एन्जॉय कर रही हैं. अब अनीता ने ये भी बताया है कि आखिर कैसे उन्होंने अब तक अपना बेबी बंप छुपा रखा था.
अनीत हसनंदानी फोटो साभार-हिंदुस्तान

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि वो प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करने में लगी हईं है. अपनी इस खुशी के बारे में अनीत फैंस को भी अपडेट देती रहती हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. हाल ही में अनीत हसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है. फोटो शेयर कर अनीता ने ये भी बताया है कि कैसे अभी तक उन्होंने बेबी बंप छुपाकर रखा था. दरअसल अनीता ने जब अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में घोषणा नहीं की थी, उससे पहले सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

हालांकि अनीता की उन तस्वीरों में बेबी बंप बिलकुल भी नजर नहीं आ रहा था. अनीता ने अब इस बारे में खुलासा किया है कि आखिर बेबी बंप को उन्होंने अपनी फोटो में कैसे छुपा लिया था. अगर आप अनीता की फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि एक्ट्रेस ने एस दौरान ढ़ीले कपड़े पहन रखे हैं, जिससे उनका बेबी बंप दिखाई नहीं दे रहा है. इतना ही नहीं बल्कि अनीता ने अपनी इन तस्वीरों को इस एंगल से क्लिक करवाया था, जिससे बेबी बंप के बारे में बिलकुल भी समझ नहीं आ रहा था. 

रिया के समर्थन में उतरे रितेश देशमुख, कहा- सच से ज्यादा शक्तिशाली कुछ भी नहीं

अपनी फोटो को शेयर करते हुए अनीता ने लिखा कि आप सभी को मैंने चार बार फूल बनाया अपना बेबी बंप छिपाकर. अनीता ने बताया है कि अगर उन्हें बेटा हुआ तो उसका नाम वो रवि रखेंगी. इसका कारण ये है कि अनीता के पति रोहित के पिता का नाम रवि था. ऐसे में रोहित को लगता है कि उनके पिता उनके बच्चे के रूप में आएंगे.

मिर्जापुर 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, जगं की तैयारी शुरू

View this post on Instagram

DesiGurl!

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अन्य खबरें