अंजना-खेसारी लाल के सॉन्ग ‘चुनरी झलकऊआ 2’ को मिला खूब प्यार, हुए एक मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 3:01 AM IST
  • हाल ही में रिलीज हुआ अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'चुनरी झलकऊआ 2' को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. रिलीज के महज 8 घंटे में ही इस गाने ने एक मिलियन का आंकड़ा क्रॉस कर लिया.
चुनरी झलकऊआ 2. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अंजना सिंह का भोजपुरी गाना 'चुनरी झलकऊआ 2' हाल ही में रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर छा गया. गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि गाने के रिलीज होने के महज 8 घंटे में ही इसे यूट्यूब पर 10 लाख से अधिक बार देखा गया.

खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि गाने को 8 घंटे में एक मिलियन से अधिक व्यूज मिले. साथ उन्होंने इस गाने को इतना प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया भी किया. बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म चट मंगनी पट शादी है, जो अक्षरा सिंह के गाने 'चुनरी झलकऊआ' का रिमेक है.

चुनरी झलकऊआ -2 गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल मुन्ना मोहित ने लिखे हैं और साजन मिश्रा ने इसे संगीत दिया है. अंजना सिंह और खेसारी लाल यादव पर बड़े ही खूबसूरत तरीके से इस गाने को फिल्माया गया है.

खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह दोनों ही भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने कलाकार हैं. अंजना सिंह फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांस के लिए मशहूर हैं. वहीं दूसरी और खेसारी लाल यादव एक्टिंग के साथ साथ अपनी आवाज के लिए भी जाने जाते हैं.

अक्षरा सिंह के इस खूबसूरत फोटो को देख लाखों हुए दीवाने,नजरें हटाना होगा मुश्किल

 

अन्य खबरें