अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत को बताया- बहादुर, फोटो शेयर कर दिखाया सपोर्ट

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 09:21 AM IST
  • बीएमसी के कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के बाद उनकी को-एक्टर रहीं अंकिता लोखंडे ने ट्विटर के जरिए कंगना को अपना सपोर्ट दिखाया है. उन्होंने कंगना की एक फोटो शेयर की और लिखा बहादुर.
अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत को बताया- बहादुर, फोटो शेयर कर दिखाया सपोर्ट

मुंबई में बीएमसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ दिया. वहीं कंगना ने कहा कि बीएमसी जबरदस्ती उनके ऑफिस में घुसी है और अवैध निर्माण का फर्जी केस बनाकर उनका ऑफिस तोड़ा है. इसी के बाद उन्होंने बॉम्बे हाइकोर्ट में बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ याचिका दी. कंगना के खिलाफ और उनके सपोर्ट में बॉलीवुड के कुछ सितारे भी आए. कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए कंगना को सपोर्ट दिखाया. 

फिल्म मणिकर्णिका में उनकी को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे ने भी कंगना के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर की है जिसमें कंगना मणिकर्णिका के अवतार में दिख रही हैं. साथ ही अंकिता ने लिखा है बहादुर. बहुत सारा प्यार, तुम्हें और हिम्मत मिले. 

संजय राउत के खिलाफ वाराणसी में दर्ज हो सकता है केस, BJP नेता ने की शिकायत

अंकिता के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कंगना को सपोर्ट दिखाया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि आज मैं कंगना रनौत के साथ खड़ी हूं. कंगना न सिर्फ खुद के लिए चीजें बना रही हैं बल्कि कई महिलाओं के लिए उम्मीद की किरण बन रही हैं. उनके साथ, आप, मैं, हम सब दे सकते हैं. यह पैट्रिआर्की है, महिला की इज्जत को मिट्टी में मिलाना, उसके द्वारा बनाई चीजों को तोड़ना और सेल्फ रिस्पेक्ट को चोट पहुंचाना.

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी बीएमसी के कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था मुझे कंगना का वह कॉमेंट पसंद नहीं आया जिसमें उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहा. लेकिन मुझे बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ पर भी आपत्ति रही. आप इतना नीचे नहीं गिर सकते हैं. 

अन्य खबरें