सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो शेयर करने वाले फैन पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 04:11 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एक्टर को न्याय दिलवाने की लड़ाई में अक्सर आगे नजर आती हैं. अंकिता लोखंड़े सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, ऐसे में हाल ही में सुशांत के एक फैन ने उनका वीडियो शेयर किया, जिसे देख अंकिता लोखंडे उस फैन पर आग बबूला हो गईं.  
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे फोटो साभार-हिंदुस्तान

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और सुशांत की डेथ के बाद से उनसे जुड़ा कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर को अंकिता ने खरी-खोटी सुना दी है. दरअसल पूरा मामला ये है कि सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनके अंतिम संस्कार की एक वीडियो शेयर की थी. अंकिता इस वीडियो को देखने के बाद भड़क गईं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर को अंकिता ने कहा कि उस वीडियो को जल्द से जल्द डिलीट करे.

 इतना ही नहीं उस सोशल मीडिया यूजर को अंकिता ने ये भी कहा कि अगर आप सुशांत को सपोर्ट करना चाहते हैं तो ये कोई तरीका नहीं है. वीडियो देखने के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर कर लिखा, क्या हो गया है तुमको. बंद करो इस तरह के वीडियो को शेयर करना. इसे देख पाना हम सबके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. इस वीडियो को जल्दी से हटा दो ये मेरा निवेदन है. पोस्ट में अंकिता ने आगे लिखा कि हम जानते हैं सुशांत से तुम कितना प्यार करते हो, लेकिन ये कोई तरीका नहीं है सुशांत को सपोर्ट करने का.

अंकिता लोखंडे पोस्ट फोटो साभार- हिंदुस्तान

मशहूर टीवी शो 'बालिका वधू' के डायरेक्टर सब्जी बेचने पर हुए मजबूर, ऐसी हो गई हालत

 तुरंत इस वीडियो को डिलीट कर दो. अंकिता के कहने के थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो डिलीट कर दिया. बता दें सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता से करियर की शुरूआत की थी. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया, उसके बाद

अंकिता और सुशांत लिव इन में रहे. लेकिन 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप हो गया.

 

सूत्रों का दावा कोर्ट में NCB ने कहा- रिया चक्रवर्ती करती थीं ड्रग्स की तस्करी

 

अन्य खबरें