शादी से पहले हुई अंकिता-विक्की की ग्रैंड सगाई, इस कारण फैंस को याद आए सुशांत

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 12:04 PM IST
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. शादी से ठीक पहले कपल ने ग्रैंड सगाई की. सोशल मीडिया पर अंकिता विक्की की मेहंदी, संगीत के साथ ही सगाई की भी शानदार फोटो खूब वायरल हो रही है. सगाई के दौरान अंकिता किसी परी से कम नहीं लग रही. वहीं विक्की भी खूब हैंडसम लग रहे हैं.
अंकिता-विक्की की शादी की रस्में शुरू

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है. हाल ही में अंकिता की मेहंदी और संगीत की खूब फोटो वीडियो देखने को मिले. बीते दिन कपल ने शादी से ठीक पहले सगाई कर डाली. इस ग्रैंड सगाई में अंकिता को देख सभी हैरान रह गए. इससे पहले शायद ही अंकिता इतनी खूबसूरत लगी हो. मुंबई के एक होटल में रविवार को अंकिता और विक्की की सगाई हुई. स्टेज पर कपल का रोमांस और प्यार भी देखने को मिला. लेकिन जैसे ही विक्की ने अंकिता को अंगूठी पहनाई तो सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई.

दरअसल स्टेज पर जैसे ही विक्की ने अंकिता को अंगूठी पहनाई तो बैंकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूती की फिल्म राब्ता का टाइटल सॉन्ग बजने लगा. हालांकि विक्की ने जैसे ही अंकिता को अंगूठी पहनाई उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अंकिता जोर-जोर से चिल्लाने लगी और खुशी से विक्की को गले लगा लिया. इसके बाद अंकिता ने भी विक्की को अंगूठी पहनाई.

अंकिता ने लगाई विक्की के नाम की मेहंदी, शादी से पहले देखें प्री-वेडिंग Photo-Video

एंगेजमेंट पार्टी के दौरान अंकिता ने ब्लैक कलर की सिमरी आउटफिट पहनी थी. वहीं विक्की ब्लैक सिल्वर कलर के सूट में नजर आए. दोनों कपल में सगाई के दौरान खूब रोमांटिक हो गए. कपल ने फोटो के लिए कई पोज भी दिए. सगाई के बाद कपल को सोशल मीडिया पर भी खूब बधाईयां मिल रही है. सगाई से पहले अंकिता विक्की की मेहंदी और संगीत की रस्म हो चुकी है.

अंकिता और विक्की लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 14 दिसंबर को दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात में सात फेरे लेंगे. दोपहर को  शादी होगी और फिर शाम को रिसेप्शन पार्टी होगी.

Miss Universe 2021: कौन है हरनाज कौर संधू, जिसने जीता मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब

अन्य खबरें