अंकिता की वीडियो, फैंस ने कहा- सुशांत को अपनी लाइफ से क्यों…

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 06:42 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी चर्चा में बनी हुईं है. सुशांत के परिवार को न्याय दिलवाने की लड़ाई में अंकिता सबके साथ खड़ी नजर आ रही है. हालांकि कभी-कभी उन्हें ट्रोल होना पड़ जाता है. तो वहीं कुछ लोग सुशांत को लेकर सवाल भी करते हैं.
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार-हिंदुस्तान

अंकिता लोखंडे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर टीवी जगत से लेकर बड़े परदे तक अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर अंकिता इन दिनों खासा एक्टिव नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अंकिता अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं. 

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि उनकी नजर में सात अजूबें कौन से हैं. अंकिता के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खूब कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं बल्कि अंकिता से सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत को लेकर भी सवाल पूछ रहे हैं. अंकिता लोखंडे के वीडियो पर कमेंट करने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा है कि सारी खुशी मिल गई आपकी लाइफ में आपको, काश ये सब सुशांत सर की लाइफ में भी मिल पाता.

CBI से महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने पूछा- सुशांत की हत्या हुई थी या आत्महत्या 

इतने अच्छे थे आप. सुशांत सर को आपने अपनी लाइफ से जाने ही क्यों दिया. ठीक है अगर जाने भी दिया तो, लेकिन उनसे एक बार मिलकर उनका हाल पूछ लिया होता. आप तो खुश थीं सुशांत सर से अलग होकर भी. आप जानती थीं उनकी लाइफ में क्या हो रहा था बड़े ही दुख से कहना पड़ रहा है. आपने उसके बाद भी कुछ नहीं किया. इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर हैं जो अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल चिंतित, कहा- क्या मिल पाएगा एक्टर को न्याय

 

अन्य खबरें