कैमरे के सामने फैन पर उतरा सलमान का गुस्सा, कहा- नाचना बंद कर

Atul Gupta, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 11:50 AM IST
  • सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अपने एक फैन को कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नाचना बंद कर. मामला दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ (Antim The Final Truth) के प्रमोशनल इवेंट का है.
फैन पर फूटा सलमान का गुस्सा (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन से कहते हैं नाचना बंद कर (Naachna band kar). मामला रविवार का है, वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान के साथ उनका एक फैन फोटो ले रहा है. इस बीच वो फैन अपने मोबाइल फोन के अलग-अलग एंगल से फोटो लेने लगता है जिसपर सलमान खान उसे टोकते हुए कहते हैं कि पैपराजी उसकी कैमरे से फोटो ले रहे हैं लेकिन वो फैन फिर भी नहीं मानता और कभी इधर तो कभी उधर होकर सलमान खान के साथ अलग-अलग पोज में फोटो लेने की कोशिश करने लगता है.

फिर भाईयों के भाई सलमान भाई को आता है गुस्सा और वो फैन को कहते हैं नाचना बंद कर. तब कहीं जाकर वो फैन फोटो लेना बंद करता है. ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया और अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सलमान खान वैसे भी अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. कई बार सलमान खान अपने फैंस के साथ बदतमीजी कर चुके हैं. सलमान खान की खासियत ये है कि अगर कोई तमीज के साथ उनसे फोटो खिंचवाने के लिए बोलता है तो सलमान खान मना नहीं करते लेकिन आपने इस दौरान जरा सी भी ऊटपटांग हरकत कर दी तो सलमान खान कैसा रिएक्ट करेंगे ये आप सोच भी नहीं सकते.

दरअसल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ को प्रमोट करने आए थे. इस फिल्म में सलमान खान के बहनोई और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा भी उनके अपोजिट काम कर रहे हैं. फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा सलमान खान इन दिनों अपने पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस को भी होस्ट कर रहे हैं.

अन्य खबरें