यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा 'फिलहाल' का भोजपुरी वर्जन 'केहू और के बानी फिलहाल'

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 10:02 PM IST
  • भोजपुरी गानों में अंतरा सिंह प्रियंका के गाने काफी फेमस है. अंतरा सिंह ने कई सुपरहिट भोजपुरी गाने गाए है, जिनमें से एक है गाना 'केहू और के बानी फिलहाल'. ये गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है.
भोजपुरी गाना केहू और के बानी फिलहाल. फोटो साभार-यूट्यूब

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का सॉन्ग फिलहाल तो आपने सुना ही होगा. इस गाने को बी प्राक और जानी ने गाया था और यह काफी फेमस भी हुआ था. रिलीज के बाद से ही गाने को यूट्यूब पर भी खूब व्यूज मिले थे. इसके कुछ समय बाद ही भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका और अवधेश प्रेमी ने फिलहाल सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन 'केहू और के बानी फिलहाल' गाया.

भोजपुरी जगत में केहू और के बानी फिलहाल गाने ने खूब धूम मचा दी. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 75 लाख सेअधिक व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि बॉलीवुड वाला फिलहाल गाना सैड सॉन्ग था. लेकिन केहू और के बानी फिलहाल गाना रोमांटिक और डांस सॉन्ग है. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये रोमाटिंक सॉन्ग सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

बात करें भोजपुरी गाना हम केहू और के बानी फिलहाल की तो, इस गाने को अवधेश प्रेमी और अंतरा सिंह ने गाया है और इसके बोल विकी विशाल ने लिखे हैं. ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और यूट्यूब पर इसने धूम मचा दी है. आपको भी ये गाना जरूर पसंद आएगा.

पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' 12 साल बाद भी हिला देता है आरा डिस्टिक

अन्य खबरें