अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'सोना के सिकड़रीया' जीत लेगा आपका दिल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 09:32 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'सोना के सिकड़रीया' बेहद ही रोमांटिक और बोल्ड सॉन्ग है. ये गाना यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिए ये जबरदस्त भोजपुरी गाना.
भोजपुरी गाना सोना के सिकड़रीया. फोटो साभार-यूट्यूब

अंतरा सिंह प्रियंका भोजपुरी जगत की जानी मानी सिंगर हैं. उनके गाने फैंस द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. वह अबतक सैकड़ों गाने गा चुकी है. अंतरा सिंह प्रियंका के हर गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिलते हैं. अंतरा के कई हिट गानों में से एक गाना 'सोना के सिकड़रीया' है', जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये गाने भले ही कुछ समय पहले रिलीज हुआ हो लेकिन एक बार फिर से यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. आप इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि, अबतक सोने के सिकड़रीया गाने को 117 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. 'सोना के सिकड़रीया' गाने को अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल लिखे अर्जुन शर्मा ने और रौशन सिंह इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

पवन सिंह का भोजपुरी नवरात्र सॉन्ग 'आसरा लगवले बानी माई हो' रिलीज

'सोना के सिकड़रीया' गाने की बात करें तो इस गाने में हीरो हीरोईन के बीच प्यार देखने को मिल रहा है. पत्नी अपने पति से सोने के चैन की मांग कर रही है. वहीं साथ ही पति पत्नी के बीच रोमांस भी नजर आ रहा है. दर्शक इस रोमांटिक भोजपुरी गाने को खूब एंजॉय कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' रिलीज, देखें वीडियो

अन्य खबरें