जसलीन मथारू संग आने वाली अपनी नई फिल्म में रैप करते नजर आएंगे अनूप जलोटा

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 09:46 PM IST
भजन गायक अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.
अपनी आने वाली फिल्म में रैप करते नजर आएंगे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

अनूप जलोटा को भजन गायक के रूप में जाना जाता है. मगर हाल ही में वो एक रैपर बन चुके हैं. भजन गायक अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में दोनों ग्लैमरस अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग के बाद दोनों पोज करते नजर आए.

पहली तस्वीर में दोनों लोग पीस साइन दिखाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अनूप जलोटा ने लिखा- अपकमिंग फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है का शूट एक रैप गाने के साथ खत्म कर चुका हूं. अब आप मेरे साथ नाचने का तैयार हो जाइये.

वहीं सेम फोटो शेयर करते हुए जसलीन ने लिखा- आईलाइनर वाली आंखें मैं तेरे उत्ते रखां. रैप सॉन्ग के साथ शूट खत्म हुआ.

अभी कुछ दिनों पहले दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे. तस्वीर से ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि बाद में यह बात साफ कर दी गई कि फोटो उनकी आने वाली फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है के प्रमोशन के लिए खिंचवाई गई थी.

इस साल जुलाई में जसलीन ने बताया था कि वह भोपाल के डॉक्टर अभिजीत गुप्ता को डेट कर रही हैं. इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा कि अनूप जी ने ही मेरा परिचय अभिजीत से कराया था. अभिजीत गुप्ता पेशे से एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं.

अनूप और जसलीन ने शो के 12 वें सीजन में एक कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. हालांकि बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने केवल दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए ऐसा किया था.

सपना चौधरी को टक्कर दे रहीं हैं सुनीता बेबी, ठुमके लगाकर किया धमाल

आखिर क्यों मौनी रॉय को 7 बार करवाना पड़ा कोविड-19 टेस्ट, जानें कारण

अन्य खबरें