अनुपम खेर के मेकअप आर्टिस्ट का निधन, फिल्म में दिया था मनमोहन सिंह का अवतार

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 3:30 PM IST
  • अनुपम खेर को एक और दुख भरी खबर दी है, जिसमें उनकी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में एक्टर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में ढालने वाला मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन आ रहा है.
अनुपम खेर

एक बार फिर देश में भयावह स्थिति आ गई है, हर तरफ बुरी खबर ही देखने को मिल रही हैं, ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री से भी काफी बुरी खबर सुनने को मिली. अनुपम खेर इन दिनों समस्याओं से घीरे हुए नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर को एक और दुख भरी खबर दी है, जिसमें उनकी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में एक्टर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में ढालने वाला मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन आ रहा है.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर किया है. उन्होंने प्रणव को ट्रिब्यूट देते हुए कहा- एक अच्छी परफॉर्मेंस के पीछे बहुत सारे लोगों का योगदान होता है. 33 वर्षीय मेकअप मैन प्रणय दीपक सावंत के निधन से दुखी हूं. द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में इस शख्स ने ही मेरा मेकअप किया था. वो जीनियस था. उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. ओम शांति.

रश्मिका मंदाना का सबसे अलग अवतार जमकर वायरल, देखें लेटेस्ट फोटो वीडियो

अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपने मेकअप का वीडियो शेयर किया है जिसमें अनुपम खेर को किस तरह को तैयार किया जा रहा है. इस खबर से अनुपम खेर काफी दुखी हैं. उन्होंने अपने दुख को सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है. फैन्स भी सोशल मीडिया पर मकेअप आर्टिस्ट को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 

अन्य खबरें