अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा-गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 3:59 PM IST
  • अनुपम खेर इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है.
अनुपम खेर

कोरोना वायरस के कारण देश की हालत बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है, अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी कारण लोगों की जान जा रही है. देश की बदहाली को देखते हुए अनुपम खेर ने सरकार की आलोचना की थी. अनुपम खेर मोदी सरकार की तारीफों के लिए हमेशा चर्चा में रहे हैं. लेकिन कुछ दिन पहले उनके आलोचना करने पर सुर्खियों में रहे थे. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में जो कुछ हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है.

जिसके बाद अनुपम खेर के सुर बदलते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है.' दोनों ट्वीट को तुलनात्मक तौर पर देखा जा रहा है. एक तरफ उन्होंने सरकार की आलोचना की तो वहीं दूसरी बार फिर तारीफ कर दी. ऐसे में लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज का रैप सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें दमदार वीडियो

अनुपम खेर इन दिनों उन हस्तियों में शामिल हैं जो कोरोना के इस संकट में लोगों को राहत पहुंचाने का प्रयास कर रहे है. वह "हील इंडिया" पहल के जरिए लोगों को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के लिए मदद कर रहे हैं.

 

अन्य खबरें