विराट कोहली और अनुष्का के रूम की नेमप्लेट में शामिल हुआ बेटी वमिका का नाम

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 9:27 PM IST
विराट कोहली इन दिनों इंगलैंड के खिलाफ चल रहे टी20 की वजह से अहमदाबाद में हैं. यहां उनके साथ उनकी बेटी वमिका और अनुष्का भी ठहरी हुई हैं.
विराट कोहली और अनुष्का के रूम की नेमप्लेट में शामिल हुआ बेटी वमिका का नाम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय पैरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं. 11 जनवरी, 2021 को अनुष्का ने बेटी वमिका को जन्म दिया. इसके बाद से ही ये कपल अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम बेटी के साथ बिताने और उसका ध्यान रखने में बिता रहे हैं. विराट की बेटी की सामने से कोई तस्वीर अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं आई है मगर वमिका बॉर्न स्टार हैं. 

हाल ही में विराट ने वीमेंस डे के मौके पर अनुष्का और वमिका की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. विराट ने अनुष्का और वमिका को अपनी स्ट्रेंथ बताया था और महिला दिवस की शुभकामनाएं दी थीं. फोटो में अनुष्का वमिका को गोद में पकड़े हुए थी लेकिन वमिका का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था. इसके बावजूद ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. विराट और अनुष्का के फैंस इस पर जमकर प्यार लुटा रहे थे. 

 

हालांकि विराट और अनुष्का भले ही वमिका की तस्वीर न शेयर करें मगर हम आपके लिए एक क्यूट नंबरप्लेट जरूर शेयर कर सकते हैं. जी हां, दरअसल विराट कोहली इन दिनों इंगलैंड के खिलाफ चल रहे टी20 की वजह से अहमदाबाद में हैं. यहां उनके साथ उनकी बेटी वमिका और अनुष्का भी ठहरी हुई हैं. विराट की फैमिली अहमदाबाद के एक होटल में बॉयो-सिक्योर बबल में रह रही है. वहीं होटल स्टॉफ मेंबर्स ने भी खिलाड़ियों को घर जैसा फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. होटल मैनजमेंट देख रहे लोगों ने खिलाड़ियों के कमरे के नंबरों को उनके और उनकी फैमिली मेंबर्स के नाम से रिप्लेस कर दी है.

होटल में विराट के रूम की नेमप्लेट

कोहली के रूम के बाहर सुपरक्यूट नेमप्लेट लगी हुई है. नंबरप्लेट पर वमिका, अनुष्का और विराट के साथ होम स्वीट होम का टैग लगा हुआ है.

सामने आई अमृता राव के बेटे वीर की पहली तस्वीर, क्यूट स्माइल ने जीता सभी का दिल

अन्य खबरें