अनुष्का शर्मा ने नहीं मनाया जन्मदिन, जल्द शुरु करेंगी कोविड के खिलाफ मूवमेंट

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 6:24 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया है कि इस साल उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं किया है.
अनुष्का शर्मा ने नहीं मनाया जन्मदिन, जल्द शुरु करेंगी कोविड के खिलाफ मूवमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 1 मई को 33 साल की हो गई हैं. उनके जन्मदिन के दिन बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन विश किया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि इस साल उन्होंने अपना जन्मदिन सेलीब्रेट नहीं किया है. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने बताया है कि कोविड काल में वह और विराट कोहली एक साथ मूवमेंट शुरु करने वाले है. वह जल्द ही इसके बारे में जानकारी देंगे.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बोला मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी सुरक्षित होंगे. मैं आपके बर्थडे विशेज पर शुक्रिया करना चाहती हूं. आपने मेरे दिन को बहुत ही खास बना दिया है, लेकिन ऐसे दर्द और संघर्ष के दौर में मुझे अपना बर्थडे मनाना सही नहीं लगा. लेकिन मैंने आप सबसे स्पेशल बर्थडे मैसेज को देखा है अब मेरे पास आपके के लिए जरुरी मैसेज है.

वीडियो में एक्ट्रेस बताती है कि- मैं आप सबसे अपील करना चाहती हू कि सब एक साथ मिलकर देश के लिए मदद करें. मैं और विराट एक साथ अपनी तरफ से कोशिश करने जा रहे हैं. मैं जल्द ही आपके साथ डीटेल्स शेयर करुंगी ताकि आप सभी लोग इस मूवमेंट से जुड़ सकें.

जैस्मिन भसीन की मां को अस्पताल में नहीं मिला था बेड, एक्ट्रेस का छलका दर्द

 

अन्य खबरें