मीराबाई चानू के गुडलक ओलिंपिक बालियों पर आया अनुष्का शर्मा का दिल

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 1:09 PM IST
  • मीराबाई चानू ने ओलिंपिक्स में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया हैं. मीराबाई चानू के मेडल के साथ साथ उनकी बालिया भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है. अनुष्का शर्मा उनके इयररिंग्स बेहद पसंद आएं है.
मीराबाई चानू के गुडलक ओलिंपिक बालियों पर आया अनुष्का शर्मा का दिल

मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलिंपिक्स में 49 किग्रो वर्ग में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. मीराबाई चानू दूसरी महिला है जिन्होंने ओलिंपिक इतिहास मेडल जीता है. सोशल मीडिाय पर मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल के साथ साथ उनकी कान की बालिया भी काफी सुर्खियां बटौर रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का मीराबाई चानू के इयररिंग्स पर दिल आया है.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीराबाई चानू की फोटो शेयर कर उनके इयररिंग्स की तारीफ की हैं. ओलिंपिक्स डिजाइन की बालिया एक्ट्रेस को बेहद पसंद आई हैं. मीराबाई चानू की मां ने अपने गहने बेचकर बेटी के लिए ओलिंपिक के डिजाइन के इयररिंग्स बनवाई थी. मीराबाई के लिए ये इयररिंग्स बेहद खास हैं. ओलिंपिक छल्लो के डिजाइन की बालियां उनकी मां उन्हें गिफ्ट की है.

मीराबाई चानू के गुडलक ओलिंपिक बालियों पर आया अनुष्का शर्मा का दिल

साल 2016 में रियो ओलिंपिक के दौरान उनकी मां ने गुड लक के लिए ये इयररिंग्स बनवाएं थे. रियो ओलिंपिक में चानू को मेडल नहीं मिल पाया है लेकिन टोक्यो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर उन्होंने देश का नाम रोशन किया है. बता दें कि मीराबाई चानू से पहले साल 2000 सिडनी ओलिंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी ने कांस्य पंदक जीता था.

Raj Kundra Porn Case: कंपनी में काम करने वाले चार स्टाफ बने सरकारी गवाह

 

अन्य खबरें