बेटी वमिका संग अनुष्का शर्मा पहुंचीं दुबई, पति विराट कोहली ने दिया शानदार सरप्राइज

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 6:47 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में अपनी बेटी वमिका के संग दुबई पहुंचीं. जहां बेहद ही शानदार तरीके से पति विराट कोहली ने उनका स्वागत किया. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं.
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

यूके को आज गुडबाय कह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दुबई पहुंच गईं. बेटी वमिका के संग अनुष्का शर्मा दुबई पति विराट कोहली को ज्वाइन करने के लिए पहुंचीं है. विराट कोहली इन दिनों आईपीएल 2021 मैच के कारण अभी दुबई में हैंय अनुष्का शर्मा इस ट्रिप के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं, और लगातार पोस्ट शेयर करती रही हैं. जैसे ही अनुष्का शर्मा रविवार को दुबई पहुंचीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. उस पोस्ट में देखने को मिल रहा है कि अनुष्का को कैसे विराट कोहली ने रोमांटिक सरप्राइज दिया है. इस पोस्ट में सबसे ज्यादा चर्चा चॉकलेटी विराट कोहली की हो रही है.

अनुष्का शर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक तस्वीर स्टोरी में शेयर कर रही हैं. एक फोटो में अनुष्का शर्मा ने यूके को गुडबाय कहा है. वहीं दूसरी फोटो शेयर कर अनुष्का शर्मा ने बताया है कि वो अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए दुबई  पहुंच चुकी हैं. अनुष्का शर्मा ने जो तीसरी तस्वीर शेयर की है, उसमें बहुत सारी चॉकलेट, ब्राउनी के साथ-साथ खाने की चीजें दिखाई दे रही हैं. तो वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में जो है वो चॉकलेट से बने विराट कोहली. लोग इसे देख चॉकलेटी विराट कोहली भी कह रहे हैं. तो वहीं जो खाने की चीजें रखी हैं, उसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक फोटो देखने को मिल रही है. ये कहा जा रहा है कि इस तस्वीर को होटल के कमरे में ली गई है.

अनुष्का शर्मा पोस्ट

राज अनादकट के संग अफेयर की खबरों पर मुनमुन दत्ता का फूटा गुस्सा, कहा- भारत की बेटी कहाने में आती है शर्म

अनुष्का शर्मा इस साल जून से ही अपनी बेटी वमिका और पति विराट कोहली के संग देश से बाहर गई हुईं है. लेकिन इस दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही खुद के बारे में अपडेट भी शेयर करते रहते हैं. आखिरी बार अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो में नजर आईं थी.

 

अन्य खबरें