अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर कैमरे को ऐसा घूरा, लोग देने लगे ऐसे रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 11:16 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहा पर पैपराजी ने फोटो क्लिक करनी शुरू कर दिया. जिसकी वजह से अनुष्का शर्मा काफी गुस्से में और कॉन्शियस दिखाई दी. हालंकि कोई भी कैमरा उनकी बेटी वामिक को कैद नहीं कर पाया है.
अनुष्का शर्मा का गुस्सैला अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली यह क्यूट कपल हमेशा किसी न किसी वजह लाइमलाइट में बने ही रहते है. ये दोनो जहा भी जाते है. मीडिया उनके पीछे पीछे पहुंच जाती है. अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा को उनके पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. विराट कोहली अपने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका के साथ चेन्नई से लौटे थे. ऐसे में पैपराजी ने तीनों को साथ देख फोटो खींचने का मौका ना छोड़ते हुए फोटो क्लिक करने पहुंच गए और कुछ फोटोज और विडियोज बना ली.

 जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.सिलेब फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे अनुष्का शर्मा बहुत ही ज्यादा कॉन्शियस होती नजर आ रही है और वहा पर सब फोटोग्राफर्स को बहुत ही सख्ती से गुस्से में देखती हुई नजर आ रही है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका को लाइमलाइट से दूर रखने का फैसला लिया है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की 14 साल पहले हुई थी

 जिसकी वजह से वो दोनो ही इस बात का पूरा ख्याल रखते है की उनकी बेटी को कोई फोटो कोई सोशल मीडिया पर वायरल न हो. जब एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स ने फोटो क्लिक की तब अनुष्का शर्मा ने अपने बेटी की फोटो लेने नही दिया. जिसकी वजह से अनुष्का शर्मा की बेटी का चेहरा कोई भी कैमरा कैद नही कर पाया. हालांकि फैंस उनकी बेटी को देखने के लिए बेताब है.

 

अन्य खबरें