सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर मीडिया कवरेज से परेशान अनुष्का शर्मा बोलीं- सेलिब्रिटी की मौत बस एक तमाशा

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 12:53 PM IST
  • 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ का ऐसे जाना हर किसी के लिए आश्चर्य की बात थी. किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी कि महज 40 साल की उम्र में एक उगता हुआ सितारा दुनिया को अलविदा कह देगा.
सिद्धार्थ शुक्ला और अनुष्का शर्मा

बिग बॉस 13 विनर और छोटे परदे के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 3 सितंबर को पंचतत्व में विलीन हो गए. सिद्धार्थ की मौत ने उनके करीबियों को झकझोर कर रख दिया है. सिद्धार्थ के निधन से बहुत सारे लोगों को तगड़ा झटका लगा है. तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीडियो को देख काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल हो चुका है. हाल ही में अनुस्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हुए मीडिया कवरेज पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

 एक रिपोर्ट कि मानें तो जिस पोस्ट को अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेय़र किया है वो स्टैंड अप कॉमेडियन और यूट्यूबर जाकिर खान का है. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मीडिया कवरेज को देख जाकिर खान ने ये पोस्ट शेयर कर मीडिया कवरेज पर दुख जाहिर किया था. इस पोस्ट में जाकिर खान ने बताया है कि एक सेलेब का जब निधन होता है तो क्या होता है और लोग उसके जाने के बाद कैसा रिएक्ट करते हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सेलेब्स पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

जाकिर खान के इस पोस्ट से अनुष्का शर्मा भी कहीं ना कहीं सहमत नजर आईं. जाकिर खान के इस पोस्ट पर कई लोगों ने सहमति जताई है. मालूम हो 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. जिसके बाद से हर कोई उनके परिवार और शहनाज गिल के बारे में जानने के लिए काफी बेताब नजर आने लगा. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां तक रिक्वेस्ट किया कि शहनाज गिल की एक झलक दिखा दो.

 

अन्य खबरें