शैम्पू एड से शुरू हुआ अनुष्का-विराट का प्यार, 4th वेडिंग एनिवर्सरी पर देखिए अनसीन Photo-Video

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 4:47 PM IST
  • एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी को आज चार साल पूरे हो गए हैं. कपल ने आज ही के दिन 11 दिसंबर 2017 को बड़े ही धूमधाम से शादी रचाई थी. दोनों के बीच इतना प्यार है कि इस जोड़ी को 'विरुष्का' कहा जाता है. इस खास दिन पर आईये जानते हैं कैसे शुरू हुई विरुष्का की लव-स्टोरी.
अनुष्का-विराट की शादी को चार साल पूरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी ने आज चार साल पूरे कर लिए हैं. इन चार सालों में कपल के बीच का प्यार और बढ़ गया है,जिसका पता दोनों की बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और रोमांस को देखकर पता चलता है. इतना ही नहीं अब कपल पैरेंट्स भी बन गए हैं. अनुष्का और विराट की प्यारी सी बेटी का नाम वामिका है. कपल ने सोशल मी़डिया पर आज इस खास दिन पर कुछ अनसीन फोटोज शेयर करते हुए एक दूसरे के लिए बेहद प्यारा नोट भी लिखा है.

अलग इंडस्ट्री से होते हुए भी ऐसे मिले दो दिल

अनुष्का और विराट इंडस्ट्री के आइडियल कपल के तौर पर जाने जाते हैं.  अनुष्का बॉलीवुड से हैं और विराट खेल जगत से. ऐेसे में लोगों के मन में यह सवाल होता है कि अलग-अलग इंडस्ट्री से होते हुए दोनों के बीच प्यार कैसे हो गया. दरअसल अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात एक शैम्पू एड के दौरान हुई थी. इस  बात का खुलासा विराट ने एक इंटरव्यू में किया था.

विक्की-कैटरीना की शादी को दिल्ली पुलिस ने बनाया सिक्योरिटी सिखाने का तरीका, मजेदार ट्वीट Viral

फर्स्ट मीट में विराट काफी नर्वस थे और उन्होंने एक बेकार सा जोक कहा, जिसपर अनुष्का हंस पड़ी. वो कहावत है ना हंसी तो फंसी. बस विराट अनुष्का के केस में भी यही हुआ. इस पहली मुलाकात के बाद ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई और आज विरुष्का अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं.

इटली में हुई थी शाही शादी

अनुष्का और विराट की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी. दोनों की शादी खास शादियों में एक थी. हालांकि शादी में बेहद करीबी लोगों को बुलाया गया था. 50 मेहमानों की मौजूदगी में अनुष्का विराट ने सात फेरे लिए थे. लेकिन शादी में खूब पैसा खर्च किया गया था. 

विरुष्का ने शेयर की अनसीन फोटो लिखा प्यारा नोट

अनुष्का और विराट ने आज शादी की चौथी सालगिरह पर सोशल मीडिया पर कई अनसीन फोटोज शेयर किए हैं और खूबसूरत नोट लिखकर एक दूसरे को सालगिरह की बधाई थी. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स भी कपल को इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं.

बिकनी में उर्फी जावेद की बोल्ड Photos देख फैंस रह गए दंग, बोले- सर्दी में भी पारा High

अन्य खबरें