श्वेता तिवारी के एब्स के कायल हुए अर्जुन बिजलानी, पूछा फिटनेस का राज

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 11:01 AM IST
  • श्वेता तिवारी के ऐप्स पर अर्जुन बिजलानी फिदा हो गए हैं. वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है.
श्वेता तिवारी

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए सेलेब्स केपटाउन में है. जहां से ढेरों फोटो वीडियो सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें श्वेता तिवारी के ऐप्स पर अर्जुन बिजलानी फिदा हो गए हैं. वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अर्जुन, श्वेता तिवारी की फिटनेस के कायल दिखाए दे रहे हैं और उनसे इसका राज पूछ रहे हैं.

अर्जुन बिजलानी श्वेता तिवारी से पूछते हैं कि तुम्हारी इस च्यवनप्राश का राज किया है. वह बताती है हार्ड वर्क और रोज एक्सरसाइज. जिसके बाद श्वेता को वह अपने एब्स दिखाने बोलती है, और वह कहते हैं कि कुछ सीखों श्वेता से. अर्जुन बिजलानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. फैन्स इस वीडियो को देखकर श्वेती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 का तीसरा सवाल ये रहा, फटाफट दे जवाब

श्वेता तिवारी अपने फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. 40 की उम्र में अपनी एब्स और फिटनेस से वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात दे रही हैं. अपनी खूबसूरती के कारण वह सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं.

 

अन्य खबरें