KKK 11 Winner: अर्जुन बिजलानी ने जीती खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी ! सोशल मीडिया पर बधाईंया मिलनी शुरू

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 8:58 AM IST
  • खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 25 और 26 सितंबर को होने वाला है. लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी को ट्रॉफी जीतने के लिए बधाईंया मिलनी शुरू हो गई है. खबर है कि खतरों के खिलाड़ी का सीजन 11 अर्जुन बिजलनी ने जीत लिया है.
अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी के विनर!. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

खतरों के खलाड़ी टीवी का पॉपुलर शो है. हर साल की तरह इस साल भी शो के 11 वें सीजन को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की गई थी. वहीं मंगलवार को फिल्मसिटी में शो का ग्रैंड फिनाले शूट किया गया. शो के टॉप 3 में विशाला आदित्य सिंह, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी ने जगह बनाई. लेकिन विशाल शो से बाहर हो चुके हैं. अब दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी टॉप 2 में पहुंच गए हैं और इन्हीं दोनों में से कोई एक इस सीजन का विनर चुना जाएगा.

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि अर्जुन बिजलानी ने खतरों के खिलाड़ी जीत कर ट्रॉफी हासिल कर ली है. उन्हें विनर बनने की बधाईंया भी मिलनी शुरू हो गई है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 26 सितंबर को ग्रैंड फिनाले के दौरान ही विनर के नाम की घोषणा की जाएगी. लेकिन जो चर्चा है उसके आधार पर संभावित विनर अर्जुन को ही माना जा रहा है.

सपना चौधरी के ग्लैमरस और सिजलिंग लुक को देख फैंस हुए आहें भरने पर मजबूर-Photos

दरअसल मनोरंजन जगत के जानकार और टीवी जरन्लिस्ट सलिल अरुण कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर बन चुके हैं. उन्होंने अर्जुन को ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई भी दी. इसके बाद ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन ही शो के विनर होंगे. हालांकि ग्रैंड विनाले के दिन ही शो के विनर का पता चलेगा. बता दें कि कलर्स टीवी पर 25 और 26 सितंबर को खतरों के खिलाडी 11 का ग्रैंड फिनाले रात 9:30 बजे होगा.

बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में आस्था गिल, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, महक चहल, सना मकबूल, राहुल वैद्य सौरभ राज जैन, वरुण सूद कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएं.

रेमो डिसूजा की पत्नी Lizelle हुईं फैट फ्री, 40 किलो वेट घटाकर दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अन्य खबरें