अर्जुन कपूर लेकर आ रहे हैं फैमिली ड्रामा फिल्म, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 8:11 PM IST
  • अर्जुन फैमिली ड्रामा ‘सरदार का ग्रैंडसन’ के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.
अर्जुन कपूर

एक्टर अर्जुन-कपूर जल्द ही मनोरंजन का तड़का लगाने वाले हैं, अर्जुन फैमिली ड्रामा ‘सरदार का ग्रैंडसन’ के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ नीना गुप्ता, रकुल प्रीत सिंह अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे. फिल्म की कहानी पंजाब के एक भरे पूरे परिवार पर आधारित है.

इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए मपोस्ट लिखकर फिल्म के रिलीज के बारे में अपने फैंस को बताया है. अर्जुन ने लिखा ‘अपने पैरेंट्स और ग्रैंड पैरेंट्स को इसके लिए इकट्ठा कर लो. सरदार का ग्रैंडसन जल्द आ रहा है.

नुसरत भरूचा ने पेड़ पर चढ कर दिए गजब के पोज, आप भी देखकर रह जाएंगे हैरान

फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में ग्रैंड सन का रोल अर्जुन कपूर निभा रहे हैं जबकि नीना गुप्ता दादी मां की भूमिका में नजर आएंगी. अब फैन्स को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है. नीना गुप्ता इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

 

अन्य खबरें